Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Cricket News : उम्र बढ़ी! पर नहीं बदला Suresh Raina का खेलने का अंदाज, 200 की स्ट्राइक रेट से कूट दिए 90 रन, फैंस ने कहा- शेर बूढ़ा भले हो जाए, लेकिन...

naveen sahu
25 March 2023 1:26 PM GMT
Suresh Raina
x

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट और IPL से संन्यास लेने के बाद भी रैना की विस्फोटक बल्लेबाजी का अंदाज बिल्कुल नहीं बदला है और यही वजह है कि आज भी अलग अलग तरह की टी 20 लीग में काफी मांग में हैं और जबरदस्त …

 Suresh Raina

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट और IPL से संन्यास लेने के बाद भी रैना की विस्फोटक बल्लेबाजी का अंदाज बिल्कुल नहीं बदला है और यही वजह है कि आज भी अलग अलग तरह की टी 20 लीग में काफी मांग में हैं और जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। बुधवार को खेले गए मुकाबले में भी रैना ने कुछ ऐसा ही किया है.

लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी 2023 में इंदौर नाइट्स की तरफ से खेलते हुए नागपुर निन्जास के खिलाफ गाजियाबाद के जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में रैना (Suresh Raina) की तूफानी बल्लेबाजी का नजारा देखने को मिला. हरभजन सिंह की टीम के खिलाफ रैना ने मात्र 45 गेंदों में 200 की स्ट्राइक से 90 रनों की आक्रामक पारी खेली. इस पारी में रैना ने 10 चौके और 4 लंबे छक्के लगाए. इस पर फैंस ने कहा शेर बूढ़ा हो जाता है लेकिन शिकार करना नहीं छोड़ता।

सुरेश रैना (Suresh Raina) की 90 रनों की तूफानी पारी की बदौलत उनकी टीम इंदौर नाइट्स ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए. इसके जवाब में नागपुर निन्जास 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 198 रन ही बना सकी और मैच 11 रन से हार गई. रैना को उनकी आतिशी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया.

Next Story