Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CM Bhupesh Baghel: CM भूपेश ने दिल्ली के लिए भरी उड़ान, BJP पर साधा निशाना, राहुल गांधी के साथ PC में होंगे शामिल

Sharda Kachhi
25 March 2023 6:43 AM GMT
CM Bhupesh Baghel:
x

CM Bhupesh Baghel:

CM Bhupesh Baghel: रायपुर। Chief Minister Bhupesh Baghel दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस पदाधिकारी वेणु गोपाल के साथ शामिल होंगे. CM Bhupesh Baghel: दिल्ली रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने …

CM Bhupesh Baghel:
CM Bhupesh Baghel:

CM Bhupesh Baghel: रायपुर। Chief Minister Bhupesh Baghel दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस पदाधिकारी वेणु गोपाल के साथ शामिल होंगे.

CM Bhupesh Baghel: दिल्ली रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट में मीडिया से बातचीत में कहा कि दिल्ली जा रहा हूं, दिल्ली से फिर चकरभाटा एयरपोर्ट से आकर सरगांव में आयोजित भरोसा का सम्मेलन में शामिल होऊंगा. उन्होंने कहा कि अभी जो स्थिति बनी है भारतीय जनता पार्टी अडानी के मामले में मौन साधते हुए आई है, उसके बारे में कुछ नहीं बोल रहे हैं, बल्कि एक नया एंगल ले आए हैं कि पिछड़े वर्ग की बात है. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष से कहना चाहूंगा कि पिछड़ों के नाम से आप घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें.

READ MORE: DA Hike : सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों को दी बड़ी खुशखबरी, DA में किया गया इतने प्रतिशत की बढ़ोत्तरी…

CM Bhupesh Baghel:मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 2 दिसंबर से आरक्षण का बिल हमने विधानसभा में पारित किया लेकिन बीजेपी के दबाव में अभी तक उस बिल में हस्ताक्षर नहीं हो रहे हैं, लाखों युवाओं का नुकसान हो रहा है शिक्षा में भी नौकरी में भी. कांग्रेस पार्टी हमेशा गरीबों के हक की लड़ाई लड़ती रही है. बीजेपी हमेशा इन वर्गों की उपेक्षा की हैं. इनके बीच में फूट भी डालने का काम किया है, और अपना उल्लू सीधा करने का काम किया.

CM Bhupesh Baghel:भूपेश बघेल ने कहा कि जिस प्रकार से डॉ रमन सिंह मेरे खिलाफ बयान देते हैं. छोटा आदमी है, छोटे मन से काम करता है, उन्होंने यह तक बयान दिया था. भानुप्रतापपुर में नामांकन रैली में उन्होंने मुझे चूहा, बिल्ली, कुत्ता जैसे शब्दों से संबोधित किया था, यह उनकी मानसिकता है. नड्डा जी से कहना चाहूंगा कि अपने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से पूछिए उन्होंने यह कहा था कि नहीं कहा था?

Next Story