Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Whatsapp के जरिए इस शख्स ने बुक की Callgirl, सामने आई तो वो निकली बीवी, और फिर जो हुआ....

Sharda Kachhi
24 March 2023 6:23 AM GMT
Whatsapp
x

नई दिल्ली : झूठ, फरेब और अधिक पाने की लालच जिंदगियों को तबाह कर दे रहा है। यहां आपको खुद नहीं पता है आपके निजी जीवन की सच्‍चाई क्‍या है। क्‍या कुछ चल रहा है पारिवारिक जीवन में और फिर अचानक से कुछ ऐसा सामने आ जा रहा है जो आपको पूरी तरह से तोड़कर …

Whatsapp नई दिल्ली : झूठ, फरेब और अधिक पाने की लालच जिंदगियों को तबाह कर दे रहा है। यहां आपको खुद नहीं पता है आपके निजी जीवन की सच्‍चाई क्‍या है। क्‍या कुछ चल रहा है पारिवारिक जीवन में और फिर अचानक से कुछ ऐसा सामने आ जा रहा है जो आपको पूरी तरह से तोड़कर रख देता है। खबर आपको हेडिंग पढ़कर ही पता चल गई होगी, लेकिन भूमिका बांधना इसलिए जरूरी है ताकि आप खुद एक बार अपनी निजी जिंदगी में ठीक से झांक लें।

हुआ यूं कि पति ने व्हाट्सएप के जरिए एक महिला दलाल से संपर्क किया. फिर उसने कॉलगर्ल की मांग रखी. जब उस व्यक्ति के पास कॉलगर्ल आई तो वह उसकी पत्नी निकली. इसके बाद दोनों में जमकर हाथापाई हुई. दोनों ने एकदूसरे के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस किया है. कुछ साल पहले दिनेशपुर में रहने वाले युवक की शादी काशीपुर के आईटीआई क्षेत्र में रहने वाली युवती से हुई थी. लेकिन शादी के बाद से ही युवती पति के साथ न रहकर अपने मायके में रहती थी. उसका ससुराल में कम समय बीतता था.

READ MORE : CG BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ में भूकंप के झटके, इन जिलों में डोल उठी धरती, जान बचाने घर से बाहर निकले लोग, जानिए तीव्रता?

फिर एक दिन युवती की एक सहेली ने उसके पति को बताया कि तुम्हारी पत्नी कॉलगर्ल का काम करती है. सहेली पति को यह बात इसलिए बताई क्योंकि उसकी युवती से किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी.

इसके बाद पति ने श्यामपुरम में रहने वाली एक महिला दलाल से व्हाट्सएप पर संपर्क किया. दलाल से युवक ने कहा कि मुझे एक कॉलगर्ल चाहिए. इसके बाद महिला दलाल ने उस व्यक्ति को कुछ तस्वीरें भेजीं. महिला ने मैसेज किया इनमें से किसी एक को चुन लो. पति ने तस्वीरों में से अपनी पत्नी को खोजा और उसे चुन लिया. महिला दलाल का नंबर युवक की पत्नी की सहेली ने ही दिलाया था. इसके बाद युवक ने महिला दलाल को पत्नी की तस्वीर वापस भेजते हुए कहा कि इसे बुक कर दो और इस पते पर भेज दो. इसके बाद जब पत्नी कॉलगर्ल के रूप में पति के सामने आई तो दोनों में जमकर लड़ाई हुई. दोनों ने एकदूसरे के साथ मारपीट भी की.

Next Story