Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Pathan Deleted Seen Video : बड़े पर्दे के बाद Amazon Prime पर रिलीज हुई फिल्म ‘पठान' दिखाया गया डिलीट सीन्स, उड़े फैंस के होश, बोले- अगर सिनेमा में दिखाते तो आग लग जाती...

Sharda Kachhi
24 March 2023 9:21 AM GMT
Pathan Deleted Seen Video
x

नई दिल्ली : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की सुपर-डुपर ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘Pathan’ का फैन्स लंबे समय से OTT पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे, जो अब ख़तम हो चुकी है, जिसके बाद फैंस के ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है. OTT पर रिलीज होने के बाद ‘Pathan’ में …

Pathan Deleted Seen Videoनई दिल्ली : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की सुपर-डुपर ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘Pathan’ का फैन्स लंबे समय से OTT पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे, जो अब ख़तम हो चुकी है, जिसके बाद फैंस के ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है. OTT पर रिलीज होने के बाद ‘Pathan’ में वो सभी सीन्स भी दिखाए गए, जिन्हें Theater में रिलीज से पहले Delete कर दिया गया था।

लोगों ने जब ‘Pathan’ में डिलीट किए सीन्स देखे तो उनके होश ही उड़ गए हैं। लोग उन सीन्स के Video Clip सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये सीन फिल्म में होते तो थिएटर में आग लगा देते। मालूम हो कि ‘Pathan’ थिएटर्स में 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। रिलीज से पहले Censor Board ने फिल्म से कुछ सीन्स डिलीट करवा दिए थे। लेकिन अब जब फिल्म ने OTT पर दस्तक दी, तो इसमें सारे Delete किए सीन्स जोड़ दिए गए।

शाहरुख के टॉर्चर वाले सीन ने मचाई तबाही
‘पठान’ के दो Scenes की खूब चर्चा हो रही है और यूजर्स कह रहे हैं कि ये Theaters में तहलका मचा देते। ‘Pathan’ जब थिएटर्स में Release हुई थी, तो उसमें एक सीन था, जिसमें शाहरुख को कुर्सी से बांधकर टॉर्चर किया जा रहा था। इस सीन के Video Clip को एक यूजर ने Twitter पर शेयर किया है और कहा है कि शाहरुख के टॉर्चर वाले सीन को बढ़ाया गया है।

READ MORE Urfi javed found true love: देर आए दुरुस्त आए!…आखिरकार उर्फी को मिल ही गया सच्चा प्यार? क्या बॉयफ्रेंड से मिलेंगे उनके विचार!

कई Video हो रहे है तेजी से वायरल
Fans और यूजर्स ‘Pathan’ के इसी तरह के सीन्स Twitter पर शेयर कर जहां Excited हो रहे हैं, वहीं इस बात का भी दुख मना रहे हैं कि आखिर इन्हें फिल्म से क्यों हटाया गया था?

सीन्स के साथ-साथ ‘Pathan’ के कुछ Dialogue भी वायरल हो रहे हैं। जैसे कि Torture Scene में शाहरुख का डायलॉग है-तेरी हिंदी बहुत अच्छी है। तेरी मां हिंदुस्तान गई थी या Joint Operation?’ ‘पठान’ ने Release होने के बाद 43 दिनों के अंदर Indian Box Office पर 513.50 करोड़ रुपये की नेट कमाई की। वहीं World Wild इसने 1040.40 करोड़ रुपये का Gross Collection किया।

Next Story