Begin typing your search above and press return to search.
Technology

Jio Cricket Plans: अब IPL देखने में नहीं आएगी कोई रुकावट, क्योंकि JIO लेकर आया है ये 6 नए धमाकेदार प्लान्स, 'फ्री' में उठा सकेंगे फुल टू मजा

Sharda Kachhi
24 March 2023 5:34 AM GMT
Jio Cricket Plans:
x

Jio Cricket Plans:

Jio Cricket Plans: नई दिल्ली: IPL का खुमार क्रिकेटप्रेमियों के सिर चढ़कर बोलता है. इस रोमांचक मुकाबले में कोई रूकावट न आए इसके लिए Jio कंपनी ने नए प्लान्स का ऐलान कर दिया है. Jio के नए ऑफर मौजूदा और नए दोनों कंज्यूमर्स के लिए है. Jio Cricket Plans की मदद से यूजर्स लाइव मैच …

Jio Cricket Plans:
Jio Cricket Plans:

Jio Cricket Plans: नई दिल्ली: IPL का खुमार क्रिकेटप्रेमियों के सिर चढ़कर बोलता है. इस रोमांचक मुकाबले में कोई रूकावट न आए इसके लिए Jio कंपनी ने नए प्लान्स का ऐलान कर दिया है. Jio के नए ऑफर मौजूदा और नए दोनों कंज्यूमर्स के लिए है.

Jio Cricket Plans की मदद से यूजर्स लाइव मैच देख सकते हैं. इसमें यूजर्स को विभिन्न कैमरा एंगल सेट करने की भी सुविधा मिलेगी. इस तरह से आप मल्टीपल कैमरा एंगल से 4K क्वालिटी में कंटेंट देख सकेंगे. जियो ने नए प्लान्स की जानकारी प्रेस रिलीज जारी करके दी है. आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स.

READ MORE: Acid Attack : फुटपाथ पर कपडे बेच रहे थे मां और बेटे, अज्ञात शख्स ने अचानक आ कर डाल दिया तेज़ाब, बुरी तरह सुलझे…

Jio ने लॉन्च किए तीन नए रिचार्ज प्लान्स
Jio Cricket Plans: जियो ने तीन नए क्रिकेट प्लान लॉन्च किए हैं, जिसमें यूजर्स को डेली 3GB डेटा और एडिशन फ्री डेटा वाउचर की सुविधा मिल रही है. IPL की शुरुआत 31 मार्च को हो रही है.

Airtel ने लॉन्च किया सस्ता रिचार्ज, सिर्फ 35 रुपये का है प्लान
Jio Cricket Plans: सबसे पहले बात करें 999 रुपये के प्लान की, तो इसमें यूजर्स को डेली 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. साथ ही कंज्यूमर्स को 241 रुपये का वाउचर फ्री मिल रहा है, जिसमें यूजर्स को 40GB डेटा फ्री मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है.

399 रुपये और 219 रुपये का प्लान
Jio Cricket Plans: वहीं 399 रुपये और 219 रुपये के प्लान में यूजर्स को डेली 3GB डेटा और अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग मिलती है. दोनों प्लान्स वैलिडिटी और वाउचर ऑफर के मामले में एक दूसरे से अलग हैं. 399 रुपये के प्लान में यूजर्स को 61 रुपये का वाउचर फ्री मिलता है, जो 6GB एडिशनल डेटा ऑफर करता है.

READ MORE: Pradeep Sarkar passed away: मशहूर फिल्ममेकर प्रदीप सरकार का निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री, जानिए सितारों ने क्या कहा?

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. बात करें 219 रुपये की तो इसमें यूजर्स को 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसके साथ यूजर्स को 2GB फ्री डेटा मिलता है. इसके अलावा कंपनी ने तीन नए डेटा ऐड-ऑन्स भी इंट्रोड्यूस किए हैं.

तीन डेटा वाउचर भी हुए लॉन्च
Jio 222 रुपये में 50GB डेटा मिलता है. इसकी वैलिडिटी मौजूदा प्लान की वैधता तक रहेगी. वहीं 444 रुपये के डेटा वाउचर में यूजर्स को 100GB डेटा मिलता है. इसकी वैलिडिटी 60 दिनों की है. तीसरा प्लान 667 रुपये का है, जिसमें यूजर्स को 150GB डेटा मिलता है. इसकी वैलिडिटी 90 दिनों की है.

Next Story