Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CRIME NEWS: सुहागरात के लिए सजा था बिस्तर, तभी दुल्हन ने बना दिया पीरियड्स का बहाना, फिर सामने आया हैरान करने वाला सच

Sharda Kachhi
24 March 2023 4:09 AM GMT
CRIME NEWS: सुहागरात के लिए सजा था बिस्तर, तभी दुल्हन ने बना दिया पीरियड्स का बहाना, फिर सामने आया हैरान करने वाला सच
x

CRIME NEWS: इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर से लुटेरी दुल्हन का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ दूल्हा पक्ष को चपत लगाने की साजिश के तहत सोच-समझकर शादी का चक्रव्यूह रचा गया। दलाल ने शख्स का रिश्ता तय करवाया। पूर्व निर्धारित तिथि पर रीति-रिवाज के साथ विवाह संपन्न हुआ। शादी के अगले दिन दूल्हा अपनी दुल्हन …

CRIME NEWS: इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर से लुटेरी दुल्हन का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ दूल्हा पक्ष को चपत लगाने की साजिश के तहत सोच-समझकर शादी का चक्रव्यूह रचा गया। दलाल ने शख्स का रिश्ता तय करवाया। पूर्व निर्धारित तिथि पर रीति-रिवाज के साथ विवाह संपन्न हुआ। शादी के अगले दिन दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करने की आस लगाए बैठा था।

CRIME NEWS: नई नवेली दुल्हन ने दूल्हे को बताया कि उसका पीरियड्स (मासिक धर्म) शुरू हो गया है, ऐसे में वह शारीरिक संबंध नहीं बना सकती है। दूल्हा मन मसोसकर रह गया। शादी के सात दिन बाद दुल्हन लापता हो गई। खोजबीन की गई तो वह शादी कराने वाले दलाल के घर में आपत्तिजनक हालत में मिली। ठिकाने का पता चलते ही सभी फरार हो गए।

READ MORE: India Vs Pakistan Asia Cup: पाकिस्तान में होगा एशिया कप तो टीम इंडिया यहां खेलेगी मैच, PCB ने निकाला तोड़, जानिए पूरा मास्टरप्लान

पीरियड्स के बहाने शख्स को रखा दूर…
CRIME NEWS: पीड़ित शख्स और युवती की शादी पूरे विधि-विधान के साथ हुई थी। विवाह के बाद से ही युवती युवक को किसी ने किसी बहाने से अपने पास नहीं आने दिया। शादी के तकरीबन सात दिन बाद सोने का मंगलसूत्र, टॉप्स के साथ ही चांदी के जेवर और तीन लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गई। दरअसल, वह लुटेरी दुल्हन थी जो डाका डालने के लिए शादी की और फिर जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई।

दलाल संग रंगरलियां…
CRIME NEWS: दुल्हन के अचानक से गायब होने के बाद दूल्हा और उनके परिजनों ने तलाश शुरू की। घर में देखने पर जेवर और नकदी गायब होने की बात पता चली। इसके बाद पीड़ित पक्ष सीधे शादी कराने वाले एजेंट के घर पहंच गए। वहां नई नवेली दुल्हन दलाल संग एक ही कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिली। इससे दूल्हा और उनके परिजनों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई। बाद में पूरा माजरा समझ आया कि यह लुटेरी दुल्हन है। इन सभी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने बताया था कि इसके पीछे बड़ा गैंग है।

Next Story