Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Congress Party : बसपा छोड़ 55 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का थामा हांथ, कांग्रेस गमछा पहनाकर किया गया स्वागत

viplav
24 March 2023 11:44 AM GMT
Congress national convention
x

जांजगीर चांपा। CG Congress Party : बसपा पार्टी के 55 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी का हांथ थाम लिया है। जांजगीर-चांपा जिले के बम्हनीडीह ब्लॉक के कपिस्दा गांव में बहुजन समाज पार्टी के 55 कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। युवा कांग्रेस सक्ति के जिलाध्यक्ष बालेश्वर साहू ने कांग्रेस गमछा पहनाकर स्वागत किया है। युवा …

Congress national convention

जांजगीर चांपा। CG Congress Party : बसपा पार्टी के 55 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी का हांथ थाम लिया है। जांजगीर-चांपा जिले के बम्हनीडीह ब्लॉक के कपिस्दा गांव में बहुजन समाज पार्टी के 55 कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। युवा कांग्रेस सक्ति के जिलाध्यक्ष बालेश्वर साहू ने कांग्रेस गमछा पहनाकर स्वागत किया है। युवा कांग्रेस सक्ति के जिलाध्यक्ष बालेश्वर साहू ने बताया, कि कांग्रेस सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं को देखते हुए 55 कार्यकर्ता बसपा को छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं।

वे आज कांग्रेस सरकार की योजनाओं का लाभ भी ले रहे हैं। छग की कांग्रेस सरकार के फैसले, धान खरीदी को 2500 रुपए से 2800 रुपए क्विंटल, 15 क्विंटल से 20 क्विंटल खरीदी करने, युवाओं को 2500 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने, आंगनबाड़ी सहायकाओं के मानदेय में वृद्धि से बसपा कार्यकर्ता प्रभावित हुए हैं और वे बसपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं।

Next Story