Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Big News : काम करने दुबई गए युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, शव को भारत लाने परिजनों ने लगाई सरकार से गुहार...

Sharda Kachhi
24 March 2023 7:48 AM GMT
CG Big News
x

चिरमिरी : छत्तीसगढ़ के चिरमिरी जिले के दुबई कमाने गए युवक की मौत हो गई है. युवक 4 महीने पहले ही कमाने गया था. उसके मौत की खबर से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. वहीं परिवारजन मृतक के शव को भारत लाने के लिए शासन-प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं. जानकारी …

CG Big Newsचिरमिरी : छत्तीसगढ़ के चिरमिरी जिले के दुबई कमाने गए युवक की मौत हो गई है. युवक 4 महीने पहले ही कमाने गया था. उसके मौत की खबर से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. वहीं परिवारजन मृतक के शव को भारत लाने के लिए शासन-प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, एमसीबी जिला के नगर पालिका निगम चिरमिरी वार्ड क्रमांक 33 के रहने वाले श्याम राज सिंह के छोटे बेटे विवेक सिंह उम्र 27 साल काम करने एक शिपिंग कंपनी में भारत से दुबई गया था. दुबई जाने के महज 4 महीने बाद ही उसकी दुबई में ही मौत हो गई. जिसकी जानकारी मृतक विवेक सिंह के साथ काम करने वाले एक व्यक्ति जो छुट्टियों में इंडिया वापस अपने घर लखनऊ आया हुआ है. उसने बड़ी मुश्किलों से पता लगाकर वार्ड के पार्षद को विवेक सिंह की मौत की खबर दी. जिससे वार्ड क्रमांक पार्षद 33 संदीप सोनवानी ने युवक की मौत की खबर उसके परिजन और उसके पिता श्याम राज सिंह को जाकर दी. अपने लड़के की मौत की खबर सुनते ही परिजनों के सामने गम का पहाड़ टूट पड़ा. बेटे की मौत की खबर से परिजन सदमे में हैं.

Next Story