Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Amit Shah In CG : आज बस्तर आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, CRPF के स्थापना दिवस कार्यक्रम में होंगे...

Sharda Kachhi
24 March 2023 6:02 AM GMT
Amit Shah In CG
x

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह( amit shah) आज छत्तीसगढ़ के बस्तर दौरे पर रहेंगे। वे शाम 5 बजे एयर फोर्स के विमान से जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जिसके बाद यहां से वे हेलीकोप्टर के माध्यम से करनपुर के कोबरा 201/204 बटालियन के कैंप जाएंगे। यहां अफसर और जवानों से अमित शाह मुलाकत करेंगे। इसी कैंप ( …

Amit Shah In CG रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह( amit shah) आज छत्तीसगढ़ के बस्तर दौरे पर रहेंगे। वे शाम 5 बजे एयर फोर्स के विमान से जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जिसके बाद यहां से वे हेलीकोप्टर के माध्यम से करनपुर के कोबरा 201/204 बटालियन के कैंप जाएंगे। यहां अफसर और जवानों से अमित शाह मुलाकत करेंगे। इसी कैंप ( camp)में रात गुजारेंगे।

बताया जा रहा है कि, कार्यक्रम में जवान परेड करेंगे। डॉग शो होगा। साथ ही अन्त और कई तरह के कार्यक्रम भी आयोजित होंगे। अमित शाह CRPF की फोटो प्रदर्शनी का भी अवलोकन करेंगे । अमित शाह के दो दिवसीय बस्तर दौरे को लेकर फोर्स भी अलर्ट है। कैंप के आस-पास के इलाकों में करीब 5 हजार से ज्यादा जवानों की तैनाती की गई है। जवान लगातार इलाके में सर्च अभियान चला रहे हैं। बाहरी लोग यदि गांव में प्रवेश कर रहे हैं तो उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

READ MORE :Acid Attack : फुटपाथ पर कपडे बेच रहे थे मां और बेटे, अज्ञात शख्स ने अचानक आ कर डाल दिया तेज़ाब, बुरी तरह सुलझे…

CRPF के 84वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे

25 मार्च की सुबह करीब 8 बजे वे CRPF के 84वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां करीब 10:30 तक वे रहेंगे। जिसके बाद वे नागपुर( nagpur) के लिए निकलेंगे।

Next Story