Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

ZIM vs NED 2nd ODI : वनडे में T20 का मजा, धड़कन रोक देने वाले मुकाबले में 1 रन से ज़िम्बाव्बे की जीत, जानें मैच का हाईलाइट्स 

naveen sahu
23 March 2023 3:39 PM GMT
ZIM vs NED 2nd ODI : वनडे में T20 का मजा, धड़कन रोक देने वाले मुकाबले में 1 रन से ज़िम्बाव्बे की जीत, जानें मैच का हाईलाइट्स 
x

ज़िम्बाव्बे और नीदरलैंड (ZIM vs NED 2nd ODI) के बीच हरारे में दूसरा वनडे मैच खेला गया जहाँ जिम्बाव्बे की टीम ने इसे 1 रन से अपने नाम करते हुए सीरीज को 1-1 से बराबर किया। बता दें कि इस मैच (ZIM vs NED 2nd ODI) में ज़िम्बाव्बे के कप्तान क्रेग एरविन ने टॉस जीतकर …

ज़िम्बाव्बे और नीदरलैंड (ZIM vs NED 2nd ODI) के बीच हरारे में दूसरा वनडे मैच खेला गया जहाँ जिम्बाव्बे की टीम ने इसे 1 रन से अपने नाम करते हुए सीरीज को 1-1 से बराबर किया।

बता दें कि इस मैच (ZIM vs NED 2nd ODI) में ज़िम्बाव्बे के कप्तान क्रेग एरविन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए, ज़िम्बाव्बे 49.2 ओवर में 271 रनों पर ढेर हो गई। इसके जवाब में नीदरलैंड की टीम 270 रनों पर ढेर हो गई।

ज़िम्बाव्बे और नीदरलैंड (ZIM vs NED 2nd ODI) के दूसरे वनडे मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ज़िम्बाव्बे की शुरुआत अच्छी रही। क्रेग एरविन (39) और वेस्ले मधेवेरे (43) ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई लेकिन इनके आउट होने के बाद सीन विलियम्स और क्लाइव मदांडे ने मोर्चा संभाला और अर्धशतकीय पारी खेली।

विलियम्स ने इस मैच में 73 गेंदों का सामना किया और 11 चौके की मदद से 77 रन बनाकर आउट हुए। उनके आलावा मदांडे ने 57 गेंदों में 5 चौके की मदद से 52 रन की पारी खेली। अंत में मुजरबानी 17 रन बनाकर नाबाद रहे।

बता दें कि इस मैच (ZIM vs NED 2nd ODI) में नीदरलैंड की तरफ से शारिज अहमद ने 5 विकेट हॉल लिए। उनके आलावा वैन मीकेरेन ने 2 जबकि रयान क्लेन ने 1 विकेट लिया।

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story