Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

18 साल से Aishwarya Rajnikanth के घर काम रही थी नौकरानी, अब गहने चोरी कर ख़रीदा खुद का घर, पुलिस ने जाल बिछा कर ऐसे दबोचा

Sharda Kachhi
23 March 2023 6:24 AM GMT
Aishwarya Rajnikanth
x

चेन्नई : सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के घर से गहने चोरी होने के मामले में चेन्नई पुलिस ने उनके ही ड्राइवर और घर में काम करने वाली नौकरानी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक ऐश्वर्या के घर पर काम करने वाली ईस्वरी और उनके ड्राइवर वेंकटेसन ने मिलकर उनके लॉकर में रखे …

Aishwarya Rajnikanth चेन्नई : सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के घर से गहने चोरी होने के मामले में चेन्नई पुलिस ने उनके ही ड्राइवर और घर में काम करने वाली नौकरानी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक ऐश्वर्या के घर पर काम करने वाली ईस्वरी और उनके ड्राइवर वेंकटेसन ने मिलकर उनके लॉकर में रखे गहने चोरी किए थे.

इस मामले में ऐश्वर्या रजनीकांत ने हाल ही में एफआईआर दर्द कराई थी. उन्होंने कहा था कि सोने और हीरे की ज्वैलरी के अलावा कुछ और आभूषण उनके घर से गायब हुए हैं. मामले में ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने ही तीन नौकरों पर शक जताया था.

पुलिस पूछताछ में पकड़ी गई नौकरानी
केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू की. पुलिस ने जब नौकरों से पूछताछ की तो पता चला कि ईस्वरी ने ही गहने चोरी किए हैं. चोरी हुए गहनों में सोने के अलावा 30 ग्राम हीरे की ज्वैलरी और 4 कीलो चांदी भी था. मामले में ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने बुधवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

18 साल से काम कर रही थीं नौकरानी
आपका बता दें कि ईस्वरी ऐश्वर्या रजनीकांत के पास करीब 18 साल से काम कर रही थीं. यही वजह थी कि उसे पहले से पता था कि लॉकर का चाबियां कहां रखी जाती हैं. ईस्वरी ने गहने चोरी करने के बाद बेच दिए थे और उस पैसों से उसने घर खरीद लिया था. पुलिस के मुताबिक सारे गहने एक साथ चोरी नहीं हुए थे, बल्कि धीरे धीरे चोरी किए गए.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story