Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सैंड आर्टिस्ट हेमचंद साहू ने की मुलाकात, रेत से बनाई कलाकृति की भेंट

naveen sahu
23 March 2023 2:57 PM GMT
Raipur : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सैंड आर्टिस्ट हेमचंद साहू ने की मुलाकात, रेत से बनाई कलाकृति की भेंट
x

Raipur : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहाँ विधानसभा स्थित उनके कार्यालय कक्ष में सैंड आर्टिस्ट हेमचंद साहू ने सौजन्य मुलाकात की । उन्होंने मुख्यमंत्री को उनकी रेत से बनाई गयी कलाकृति भेंट की । मुख्यमंत्री ने साहू को उनकी इस भेंट के लिए धन्यवाद दिया । उन्होंने साहू की इस आर्ट की सराहना करते …

Raipur : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहाँ विधानसभा स्थित उनके कार्यालय कक्ष में सैंड आर्टिस्ट हेमचंद साहू ने सौजन्य मुलाकात की । उन्होंने मुख्यमंत्री को उनकी रेत से बनाई गयी कलाकृति भेंट की । मुख्यमंत्री ने साहू को उनकी इस भेंट के लिए धन्यवाद दिया । उन्होंने साहू की इस आर्ट की सराहना करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की । इस अवसर पर सामाजिक कार्यकर्ता रूप सिंह साहू, कन्हैया तिवारी और किशोर चक्रधारी भी उपस्थित थे ।

साहू ने बताया कि उन्होंने सैंड आर्ट उड़ीसा के मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक से सीखा है और वे समय-समय पर राजिम के त्रिवेणी संगम में अपनी कलाकृतियों को प्रदर्शित भी करते हैं । उन्हें इस आर्ट के लिए देश भर में विभिन्न सम्मानों सहित ताराचंद स्मृति सम्मान और छत्तीसगढ़ की तत्कालीन राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके के द्वारा भी सम्मानित किया गया है ।

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story