Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

ओपीजेयू में महिला दिवस पर मेधावी छात्राओं और महिलाओं का हुआ सम्मान

Sharda Kachhi
23 March 2023 3:42 AM GMT
ओपीजेयू में महिला दिवस पर मेधावी छात्राओं और महिलाओं का हुआ सम्मान
x

रायगढ़: ओपी जिंदल विश्वविद्यालय, रायगढ़ में महिला दिवस के अवसर पर महिला फैकल्टी, स्टाफ तथा मेधावी छात्राओं को उनकी विशिष्ट उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया।  16  मार्च को विश्वविद्यालय के आईसीसी (इंटरनल कंप्लेंट कमिटी) द्वारा ओपीजेयू के सभी संकाय, कर्मचारियों और छात्रों के लिए विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार वितरण, केक काटने की रस्म का …

रायगढ़: ओपी जिंदल विश्वविद्यालय, रायगढ़ में महिला दिवस के अवसर पर महिला फैकल्टी, स्टाफ तथा मेधावी छात्राओं को उनकी विशिष्ट उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया। 16 मार्च को विश्वविद्यालय के आईसीसी (इंटरनल कंप्लेंट कमिटी) द्वारा ओपीजेयू के सभी संकाय, कर्मचारियों और छात्रों के लिए विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार वितरण, केक काटने की रस्म का आयोजन किया गया। समारोह का आरम्भ समारोह के मुख्य अतिथि एवं विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ आर. डी. पाटीदार जी के स्वागत सम्मान और ओपीजेयू की सभी महिला शिक्षकों, कर्मचारियों और छात्रों द्वारा केक काटकर किया गया।

समारोह में सभी को सम्बोधित करते हुए कुलपति डॉ पाटीदार जी ने ओपीजेयू में पढ़ने वाली छात्राओं के लिए विश्वविद्यालय की विभिन्न छात्रवृत्ति योजनाओं (छात्रावास शुल्क में छूट, बस शुल्क में छूट आदि) एवं जेएसपी फाउंडेशन की यशस्वी योजना के बारे में बताया और सभी से आग्रह किया की अपने सभी परिचितों को भी इन योजनाओं के बारे में बतायें जिससे अधिक से अधिक लोग इन योजनाओं का लाभ ले सकें। उन्होंने यह भी कहा की आगे से प्रतिवर्ष इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन कर समय-समय पर उत्कृष्ट कार्य एवं योगदान के लिए महिलाओ को सम्मानित किया जाएगा। विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. अनुराग विजयवर्गीय ने अपने सम्बोधन में उपस्थित सभी महिला फैकल्टी और स्टाफ एवं छात्रों की सक्रिय भागीदारी की सराहना की।

सम्बोधन के बाद पुरस्कार वितरण किया गया जिसमे स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग, स्कूल ऑफ साइंस और स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट की टॉपर्स- क्रमशः खुशबू कुमारी, विशाखा सिंह एवं अलका उपाध्याय को मेधावी छात्र पुरस्कार दिया गया। स्कूल ऑफ़ इंजीनियरिंग की छात्रा तनुजा नायर को सामाजिक सेवाओं में उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए निविदा अवार्ड प्रदान किया गया। इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग की सहायक प्राध्यापिका श्रीमती भावना देशमुख को शिक्षण श्रेणी में सेवा के लिए गार्गी पुरस्कार और गैर-शिक्षण श्रेणी में सुश्री मंजू यादव को मैत्रेयी पुरस्कार दिया गया। कार्यक्रम के अंत में आईसीसी अध्यक्ष डॉ सौम्या सिंह ने कार्यक्रम को सफल बनाने का अवसर प्रदान करने के लिए कुलपति महोदय, कुलसचिव, सभी प्रतिभागियों, सभी महिला संकायों और कर्मचारियों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story