Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Glider Crash : उड़ान भरते ही क्रैश हुआ ग्लाइडर, घर पर आकर गिरा, घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल

viplav
23 March 2023 5:41 PM GMT
Glider Crash
x

धनबाद : Glider Crash : झारखंड के धनबाद स्थित बरवाअड्डा हवाई अड्डा के पास एक निजी घर पर ग्लाइडर क्रैश हो गया है. इस घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हवाई अड्डा से ग्लाइडर के उड़ान भरते ही …

धनबाद : Glider Crash : झारखंड के धनबाद स्थित बरवाअड्डा हवाई अड्डा के पास एक निजी घर पर ग्लाइडर क्रैश हो गया है. इस घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हवाई अड्डा से ग्लाइडर के उड़ान भरते ही उसमें कुछ तकनीकी खामी आ गई थी. लगभग 500 मीटर की दूरी पर ग्लाइडर क्रैश हो गया.

इस ग्लाइडर के क्रैश होने की सूचना जैसे ही स्थानीय प्रशासन को लगी, वैसे ही जिला प्रशासन हरकत में आ गई. पुलिस और प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. इस घटना की खबर फैलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई.

दरअसल, पिछले कुछ समय से ग्लाइडर से लोगों को धनबाद की सैर कराई जा रही थी. गुरुवार को भी ग्लाइडर ने उड़ान भरी थी. लेकिन तकनीकी खामियों की वजह से ये क्रैश हो गया. अधिकारी तकनीकी खामियों का पता लगा रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में बालाघाट में एक चार्टर्ड प्लेन क्रैश हुआ था. इस हादसे में पायलट सहित ट्रेनी युवती की मौत हो गई थी. यह चार्टर्ड प्लेन लगभग 15 मिनट पहले बिरसी एयरक्राप्ट से उड़ा था. क्रैश होने के बाद एयरक्राफ्ट जलकर राख हो गया.

viplav

viplav

    Next Story