Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Daughter born in Atif Aslam's house : रमजान के पहले ही दिन खुशियों से गूंज उठा आतिफ असलम का घर, पत्नी ने दिया नन्ही परी को जन्म, फोटो शेयर कर लिखी बड़ी बात...

Sharda Kachhi
23 March 2023 9:38 AM GMT
Daughter born in Atif Aslams house
x

नई दिल्ली : रमजान (Ramzan 2023) के पहले दिन पाकिस्तान के मशहूर सिंगर आतिफ असलम के घर बड़ी खुशी ने दस्तक दी है. उनकी पत्नी सारा भरवाना ने एक बेटी को जन्म दिया है. आतिफ असलम ने खुद इंस्टाग्राम पर बेटी की एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की और नन्हें मेहमान के घर आने …

Daughter born in Atif Aslam's houseनई दिल्ली : रमजान (Ramzan 2023) के पहले दिन पाकिस्तान के मशहूर सिंगर आतिफ असलम के घर बड़ी खुशी ने दस्तक दी है. उनकी पत्नी सारा भरवाना ने एक बेटी को जन्म दिया है. आतिफ असलम ने खुद इंस्टाग्राम पर बेटी की एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की और नन्हें मेहमान के घर आने की जानकारी दी है. आतिफ असलम ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आखिरकार इंतज़ार खत्म हुआ. मेरे दिल की नई रानी आ गई है. अलहदुलिल्लाह बच्ची और सारा दोनों ठीक हैं. प्लीज़ हमें अपनी दुआओं में याद रखिएगा.

इस पोस्ट में ही आतिफ असलम ने बेटी के नाम का ऐलान कर दिया उन्होंने लिखा, “हलीमा आतिफ असलम की ओर से रमजान मुबारक.” साथ ही उन्होंने तारीख लिखकर ये जानकारी भी दी कि बेटी आज यानि 23 मार्च को ही पैदा हुई है.

दो बेटों के बाद पहली बेटी
आतिफ असलम और सारा भरवानी ने 29 मार्च 2013 को पाकिस्तान के लाहौर में शादी की थी. आतिफ अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पत्नी के साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. आतिफ और सारा के पहले से दो बेटे हैं, अब्दुल अहद और आर्यन असलम. अब आतिफ के घर बेटी भी आ गई है. नन्हीं परी के घर आने से आतिफ बेहद खुश हैं.

Next Story