Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दूरगामी सोच से छत्तीसगढ़ में देश का चौथा स्तंभ हुआ मज़बूत- ज्योति कुमार

viplav
23 March 2023 10:40 AM GMT
CG
x

गुप्तेश्वर जोशी, बीजापुर। CG : छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक- 2023 विधान सभा से पारित होने पर ज़िला कांग्रेस कमेटी बीजापुर के प्रवक्ता एवं पीसीसी सदस्य ज्योति कुमार ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर प्रदेश सरकार और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य के मीडिया …

CG

गुप्तेश्वर जोशी, बीजापुर। CG : छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक- 2023 विधान सभा से पारित होने पर ज़िला कांग्रेस कमेटी बीजापुर के प्रवक्ता एवं पीसीसी सदस्य ज्योति कुमार ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर प्रदेश सरकार और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य के मीडिया कर्मियों के लिए बुधवार 22 मार्च का दिन ऐतिहासिक है इस दिन छत्तीसगढ़ सरकार ने विधान सभा में “छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक- 2023” को पास कर क़ानून बना दिया,

इस क़ानून के बनने से प्रदेश व बस्तर संभाग के मीडिया कर्मी निर्भीक होकर जनता की आवाज़ उठाते हुए जनभागीदारी निभायेंगे। अपने प्रेस विज्ञप्ति में ज्योति कुमार ने आगे कहा है कि “छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक- 2023” क़ानून को छत्तीसगढ़ विधान सभा में पारित होना प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दूरगामी सोच को दर्शाता है।

इस क़ानून के बनने से छत्तीसगढ़ में देश का चौथा स्तंभ मज़बूत हुआ है। “छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक- 2023” के बनने से मीडिया कर्मियों के लिए काम करने में आसानी होगी और यह क़ानून मीडिया कर्मियों के लिए मददगार होगा।

अपने विज्ञप्ति में ज़िला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ज्योति कुमार ने कहा कि मीडिया कर्मियों की लम्बे समय से माँग थी कि “छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक” बने। इस क़ानून को विधान सभा से पारित कर कांग्रेस पार्टी ने अपना महत्वपूर्ण वादा पूरा किया है। मीडिया कर्मियों की सुरक्षा के लिए क़ानून बनाने वाला छत्तीसगढ़ प्रदेश देश का पहला राज्य बना है।

ज़िला कांग्रेस कमेटी बीजापुर “छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक- 2023” विधान सभा से पारित होकर क़ानून बनने पर प्रदेश व बस्तर संभाग के सभी मीडिया कर्मियों को बधाई व शुभकामनाएँ दी है।

Tagscg
viplav

viplav

    Next Story