Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : नगरपालिका तिल्दा नेवरा के मुख्य नगरपालिका अधिकारी निलंबित

naveen sahu
23 March 2023 10:20 AM GMT
CG News : नगरपालिका तिल्दा नेवरा के मुख्य नगरपालिका अधिकारी निलंबित
x

तिल्दा नेवरा, अजय नेताम । CG News : नगर पालिका तिल्दा नेवरा के मुख्य नगरपालिका अधिकारी गोवर्धन डहरिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। तत्कालीन मुख्य नगरपालिका अधिकारी जीडी डहरिया पर आरोप है कि उन्होंने अपने पद में रहते हुए पद का दुरुपयोग किया है। निलंबन परिपत्र के अनुसार तात्कालिक मुख्य नगरपालिका …

तिल्दा नेवरा, अजय नेताम । CG News : नगर पालिका तिल्दा नेवरा के मुख्य नगरपालिका अधिकारी गोवर्धन डहरिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। तत्कालीन मुख्य नगरपालिका अधिकारी जीडी डहरिया पर आरोप है कि उन्होंने अपने पद में रहते हुए पद का दुरुपयोग किया है। निलंबन परिपत्र के अनुसार तात्कालिक मुख्य नगरपालिका अधिकारी गोवर्धन डहरिया ने अपने दो पुत्र को प्लेसमेंट कर्मचारी के रूप में रखकर दो लाख चौदह हजार दो सौ सैंतीस रूपये का परिषद कोष से भुगतान किया गया है।

जिसकी शिकायत स्थानीय पार्षदो ने उच्चाधिकारियों से की थी शिकायत के आधार पर जांच के उपरांत आरोप पत्र प्रमाणित होने पर राज्य शासन एतद द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य नगरपालिका सेवा भर्ती तथा सेवा की शर्तें नियम 2017 के नियम 33 के अंतर्गत जी पी डहरिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है । संयुक्त संचालक ने निलंबन की आदेश जारी कर आगामी आदेश तक धरसीवां क्षेत्र कुरा के ,सी एम ओ को तिल्दा -नेवरा नगरपालिका का कार्यभार सौंपा है।

Next Story