Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anupamaa upcoming Twist : छोटी अनु को पाने के लिए अनुपमा को तलाक देगा अनुज, माया ऐसे उठेगी मौके का फायदा, आएगी अनुज के करीब, वनराज बनेगा अनुपमा का सहारा...

Sharda Kachhi
23 March 2023 7:09 AM GMT
Anupamaa upcoming Twist
x

नई दिल्ली, Anupmaa Upcoming Twist: हाई TRP सीरियल अनुपमा की कहानी में मेकर्स ने एक बड़ा ट्विस्ट प्लान कर लिया है. अनुपमा और अनुज का रिश्ता जिसमें कई तरह से उतार-चढ़ाव आए लेकिन वह हर परीक्षा पार कर गया. लेकिन इस बार दोनों का रिश्ता कांच की तरह टुकड़ों में टूटता दिखाई दे रहा है. …

Anupamaa upcoming Twistनई दिल्ली, Anupmaa Upcoming Twist: हाई TRP सीरियल अनुपमा की कहानी में मेकर्स ने एक बड़ा ट्विस्ट प्लान कर लिया है. अनुपमा और अनुज का रिश्ता जिसमें कई तरह से उतार-चढ़ाव आए लेकिन वह हर परीक्षा पार कर गया. लेकिन इस बार दोनों का रिश्ता कांच की तरह टुकड़ों में टूटता दिखाई दे रहा है. माया नाम के तूफान ने अनुपमा और अनुज की जिंदगी को बर्बाद करके रख दिया है. बेटी के जाने से अनुज बौखला गया है और अपनी सुध-बुध खो बैठा है. अनुज अब अनुपमा की पीठ के पीछे ऐसा कुछ कर जाता है तो दर्शकों को हिलाकर रख देने वाला है. अनुपमा पूरी कोशिश कर रही है कि अनुज को डिप्रेशन में न धकेले, लेकिन वह उसकी बात सुनने को तैयार नहीं है। धीरज ने अनुज को अनुपमा के साथ अपने सच्चे प्यार को न खोने की चेतावनी दी है। हालांकि अनुपमा के लिए कुछ भी काम नहीं आ रहा है।

होली पार्टी में अनुज करेगा तमाशा
टीवी शो अनुपमा के 22 मार्च (बुधवार) के एपिसोड में आप देखेंगे कि 'अनुपमा' होली पार्टी में बेसब्री से अपने पति का इंताजर कर रही होगी। वह टकटकी लगाए रास्ते की तरफ देख रही होगी लेकिन अनुज नहीं आएगा। इस पर वह बाकियों के साथ होली पार्टी में एन्जॉय करने लगेगी और तभी अनुज की एंट्री होगी। वह होली पार्टी में जमकर तमाशा करेगा और अनुपमा को खूब खरी खोटी सुनाएगा।

अनुपमा की पहली होली हुई बर्बाद
अनुज कपाड़िया होली पार्टी में इस कदर ड्रामा खड़ा कर देगा कि सब देखते रह जाएंगे। वह अनुपमा से कहेगा, "यह होली तो तुम्हारे लिए और भी रंगीन हो गई होगी। क्योंकि मेरी छोटी की जिम्मेदारियों से तुम्हें आजादी जो मिल गई। अब तुम जितना वक्त अपने मायके वालों के साथ बिताना चाहो बिता सकती हो।" वह सबके सामने अनुपमा पर खूब चीखेगा और चिल्लाएगा। अनुपमा को जलील करने के बाद अनुज वहां से चला जाएगा और अनुपमा बेचारी सी वहीं खड़ी रह जाएगी।

अनुपमा से तलाक लेगा अनुज कपाड़िया

शो में माया वाले प्लॉट से हटने के लिए मेकर्स अब तलाक वाला एंगल लाएंगे। वापस कपाड़िया हाउस आकर जब अनुपमा अपने पति से पूछेगी कि क्यों वह ऐसा बर्ताव कर रहा है। अनुपमा अनुज से कहेगी कि उसके मन में जो कुछ भी है वो निकाल दे। तब अनुज कपाड़िया उससे कहेगा, "जब रिश्ता ही नहीं रहा तो प्यार कहां से होगा। इस नाम के रिश्ते में अब मैं बहना नहीं चाहता।" यह सुनकर अनुपमा गश खाकर गिर पड़ेगी। उधर शाह परिवार में वनराज शाह को फिर एक बार अनुज की बिचिंग करने का मौका मिल जाएगा। वह कहेगा कि सब अनुज को देवता समझते थे, लेकिन देख लो, वो भी मेरे जैसा ही है।

Next Story