Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Amritpal Singh Case : अमृतपाल के काले कारनामे सुनकर उड़ जायेंगे होश, वीडियो कॉल पर Kiss, कई शादीशुदा औरतों से अफेयर, अश्लील वीडियों बनाकर करता था ब्लैकमेल...

Sharda Kachhi
23 March 2023 9:03 AM GMT
Amritpal Singh Case
x

पंजाब : पंजाब पुलिस खालिस्तानी समर्थक और वारिस पंजाब दे (Waris Punjab De) प्रमुख अमृतपाल सिंह की तलाश कर रही है. शनिवार (18 मार्च) को पुलिस ने अमृतपाल को पकड़ने के लिए अभियान चलाया, लेकिन वो फरार हो गया. उसके कई साथियों को गिरफ्तार किया गया है. अमृतपाल सिंह की हरकतों से धीरे-धीरे पर्दा उठने …

Amritpal Singh Caseपंजाब : पंजाब पुलिस खालिस्तानी समर्थक और वारिस पंजाब दे (Waris Punjab De) प्रमुख अमृतपाल सिंह की तलाश कर रही है. शनिवार (18 मार्च) को पुलिस ने अमृतपाल को पकड़ने के लिए अभियान चलाया, लेकिन वो फरार हो गया. उसके कई साथियों को गिरफ्तार किया गया है. अमृतपाल सिंह की हरकतों से धीरे-धीरे पर्दा उठने लगा है. अपने बयानों से हड़कंप मचा देने वाला अमृतपाल सिंगल और शादीशुदा महिलाओं से दोस्ती करता था और फिर वीडियो कॉल पर किस करता था और उनके अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, अमृतपाल सिंह लड़कियों और महिलाओं से संबंध तो बनाता लेकिन जब बात शादी की आती थी तो पल्ला झाड़ लेता था. अमृतपाल को नॉमर्ल रिलेशन पसंद है. अमृतपाल सिंह के काले कारनामों के कुछ वॉइस नोट सामने आए हैं.

READ MORE : Bageshwar Dham : मार्केट में आया नया बाबा, धीरेंद्र शास्त्री की तर्ज पर शिष्‍य ने लगाया दरबार, पर्चा लिख बताई लोगों की समस्या , बागेश्वर धाम से प्राप्त की गुरूदीक्षा…

अमृतपाल सिंह के काले कारनामे-
– वॉइस नोट में अमृतपाल सिंह को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह लड़कियों और महिलाओं के साथ कैजुअल रिलेशन चाहता है और ज्यादा सीरियस रिलेशन उसे पसंद नहीं.

-दूसरे वॉइस नोट में पता चला है कि उसे महिलाओं की गंभीरता पसंद नहीं है. उसका मानना है कि महिलाएं बहुत जल्दी गंभीर हो जाती है.

-तीसरे नोट में वो एक महिला के बारे में बात करता है और कहता है कि वह तब संबंध बनाने को तैयार है जब तक कि उसके शादीशुदा जीवन प्रभावित नहीं होता है.

अमृतपाल इंस्टाग्राम के जरिए भी महिलाओं और लड़कियों से चैटिंग करता था. ऐसे महिलाओं और लड़कियों की लिस्ट काफी लंबी है जिनसे वो नियमित रूप से बातचीत करता था.

– चैट में अमृतपाल एक महिला को मैसेज करता है और पूछता है तो हमारे बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात पक्की हुई? रिप्लाई करते हुए महिला हसते हुए इमोजी भेजती है.

अजनाला थाने में घुसकर पुलिस के साथ की मारपीट
गौरतलब है कि अमृतपाल सिंह पहली बार अजनाला की घटना के बाद चर्चा में आया. जहां वो अपने एक साथी को छुड़ाने के लिए हथियार से लैस सैकड़ों समर्थकों के साथ थाने में घुस कर पुलिस से हिंसा की. इस घटना में पुलिस के कई कर्मी घायल भी हो गए थे.

यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अमृतपाल सिंह ने पंजाब को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया. मीडिया से बात करते हुए अमृतपाल सिंह ने कहा था कि वो खुद को भारतीय नहीं मानता है. जब उससे भारतीय पासपोर्ट के बारे में सवाल किया गया तो उसने कहा कि मैं उसे एक डॉक्यूमेंट मानता हूं.

Next Story