Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Accident : गहरी खाई में गिरी पिकअप वाहन, 20 से अधिक घायल, 9 की हालत गंभीर

naveen sahu
23 March 2023 12:58 PM GMT
Big Accident
x

कवर्धा। Accident : जिले में सगाई समारोह से वापस लौट रहे लोगों से भरी पिकअप घानीखूंटा में 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसा बुधवार देर रात करीब ढाई बजे के आसपास हुआ। करीब 25 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से 9 की हालत गंभीर है। लोहारा थाना पुलिस मामले की जांच में …

Big Accident

कवर्धा। Accident : जिले में सगाई समारोह से वापस लौट रहे लोगों से भरी पिकअप घानीखूंटा में 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसा बुधवार देर रात करीब ढाई बजे के आसपास हुआ। करीब 25 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से 9 की हालत गंभीर है। लोहारा थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, बेमेतरा जिले के सिंघनपुरी का रहने वाला गोड़ परिवार अपने बेटे की सगाई करने बेमेतरा और कवर्धा जिले के अलग-अलग गांव में रहने वाले अपने रिश्तेदारों को लेकर सरईतेरा गांव गए हुए थे। वहां कार्यक्रम के बाद वे सभी पिकअप वाहन से घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान घाटी के मोड़ पर पिकअप ड्राइवर को झपकी आ गई, जिसके कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

लोहारा थाना प्रभारी मुकेश यादव ने बताया कि रात में उन्हें सूचना मिली कि घानीखूंटा घाट में एक गाड़ी खाई में गिर गई है। जिसके बाद तुरंत डायल 112 और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य शूरू किया। सभी घायलों को लोहारा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इनमें से 9 लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें कवर्धा जिला अस्पताल रेफर किया गया है। सभी घायल अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं।

फिलहाल लोहारा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। सभी घायल एक ही परिवार के रिश्तेदार हैं। इनमें से कुछ बेमेतरा जिले के अलग-अलग गांव और कुछ कवर्धा के पिपरिया के रहने वाले हैं। मामूली रूप से घायल लोगों का इलाज लोहारा पीएचसी में जारी है। घायलों के बयान दर्ज किए गए हैं।

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story