Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

SS Rajamouli and Mahesh Babu : RRR के बाद नई फिल्म लेकर आ रहे है एसएस राजमौली, महेश बाबू के साथ कर रहे खास तैयारी, देखें झलक...

naveen sahu
22 March 2023 4:38 PM GMT
SS Rajamouli and Mahesh Babu
x

SS Rajamouli and Mahesh Babu : एसएस राजामौली इन दिनों अपनी फिल्म RRR के नाटू-नाटू गाने को लेकर लगातार चर्चाओं में छाए हुए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी फिल्म RRR के इस गाने ने हाल ही में ऑस्कर अवार्ड 2023 जीता है। पूरे भारत में इसका जश्न मनाया जा रहा है। इस गाने ने 95वें …

SS Rajamouli and Mahesh Babu

SS Rajamouli and Mahesh Babu : एसएस राजामौली इन दिनों अपनी फिल्म RRR के नाटू-नाटू गाने को लेकर लगातार चर्चाओं में छाए हुए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी फिल्म RRR के इस गाने ने हाल ही में ऑस्कर अवार्ड 2023 जीता है। पूरे भारत में इसका जश्न मनाया जा रहा है। इस गाने ने 95वें अकैडमी पुरस्कारों में ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी का अवार्ड जीता है। यह फिल्म मार्च 2022 में रिलीज हुई थी।

आ रही है एसएस राजमौली की नई फिल्म SSMB29
आरआरआर के बाद फिल्म निर्माता ने अब तक किसी प्रोजेक्ट को लेकर शुरुआत नहीं की थी, लेकिन अब वह महेश बाबू के साथ अपनी अगली फिल्म शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। बता दे इस फिल्म पर महेश बाबू और एसएस राजामौली ने काम करना शुरू कर दिया है। इस फिल्म का नाम SSMB29 है। एसएस राजामौली कि यह फिल्म उनके दूसरे बड़े प्रोजेक्ट बाहुबली और आरआरआर की तरह ही धमाल मचाने वाला है।

एक साथ फिल्म बनायेंगे एसएस राजमौली और महेश बाबू
तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू पैनइंडिया फिल्म के लिए आरआरआर निर्देशक एसएस राजामौली के साथ काम करने की तैयारी कर रहे हैं। एसएस राजामौली और महेश बाबू कि इस फिल्म को लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक फिल्म पर काम शुरू हो गया है। कहा जा रहा है कि यह बेहद दिलचस्प प्रोजेक्ट होने वाला है। अभिनेता और निर्देशक की ये जोड़ी अगले प्रोजेक्ट को बाहुबली और आरआरआर से ज्यादा पॉपुलैरिटी दिलाने में जुट गई है।

SSMB29 में धमाल मचाएंगे महेश बाबू
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसएस राजामौली की इस फिल्म में महेश बाबू लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे। दरअसल इस फिल्म की शुरुआत महेश बाबू ने ही की है। महेश बाबू द्वारा अभिनीत इस फिल्म के लिए उन्होंने लंबी वर्कशॉप की तैयारी की है। उनके पिछले प्रोजेक्ट का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए वह इस फिल्म को और भी ज्यादा शानदार बनाने वाले हैं। फिल्म में शानदार वीएफएक्स के साथ-साथ ग्रीन मैट का इस्तेमाल किया जाएगा और साथ ही बेहतरीन तकनीक से इसे और भी ज्यादा बेहतरीन बनाया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग गर्मियों से शुरू होगी।

Next Story