Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Shraddha Murder Case Update : मिल गया आफताब को फांसी पर चढ़ाने वाला सबूत, सामने आया 34 मिनट का ऑडियो, श्रद्धा ने की थी साइकेट्रिस्ट से बात, बोली- वो रोज़ मुझे मारता है, आज मेरी गर्दन पकड़ी, आंखों के सामने सारा अंधेरा फैल गया...

Sharda Kachhi
22 March 2023 7:16 AM GMT
Shraddha Murder Case Update
x

नई दिल्ली: श्रद्धा वालकर हत्याकांड  में बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्ली पुलिस को आफताब अमीन पूनावाला को खिलाफ सबूत मिले हैं। पुलिस ने साकेत की एक सेशन कोर्ट में इस बात का दावा किया है कि उन्हें आफताब को दोषी साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत मिले हैं। पुलिस ने 34 मिनट की …

Shraddha Murder Case Updateनई दिल्ली: श्रद्धा वालकर हत्याकांड में बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्ली पुलिस को आफताब अमीन पूनावाला को खिलाफ सबूत मिले हैं। पुलिस ने साकेत की एक सेशन कोर्ट में इस बात का दावा किया है कि उन्हें आफताब को दोषी साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत मिले हैं।

पुलिस ने 34 मिनट की ऑडियो क्लिप को अदालत के सामने रखते हुए कहा कि यह आफताब को दोषी ठहराने के लिए एक मजबूत सबूत है। इस ऑडियो क्लिप के जरिए आफताब का क्रूर चेहरा सामने आया है। इस क्लिप में श्रद्धा एक साइकेट्रिस्ट के साथ बात कर रही है। इसमें श्रद्धा ने बताया कि, आफताब ने उन्हें कई बार मारने की कोशिश की।

अदालत के सामने पेश की गई ऑडियो क्लिपइस क्लिप में श्रद्धा साइकेट्रिस्ट को बताती है कि, ‘आफताब ने मुझे बार-बार जान से मारने की धमकी दी थी। मैं नहीं चाहती था कि वह मुझे मार डाले। अगर कोई समस्या थी तो उस पर चर्चा कर समाधान किया जाना चाहिए था। आफताब कह रहा था कि मैं ऐसा इंसान नहीं हूं।’

श्रद्धा और आफताब के काउंसलिंग सेशन कब बुक हुए और कितने सेशन में उन्होंने हिस्सा लिया, यह पता नहीं चल पाया है। लेकिन श्रद्धा और आफताब की ऑडियो रिकॉर्डिंग से पता चला कि आफताब श्रद्धा को मारता-पीटता था और एक बार तो उसे बेहोश कर दिया था।

पुलिस द्वार अदालत में पेश की गई 34 मिनट के इस ऑडियो क्लिप में श्रद्धा एक साइकेट्रिस्ट को अपनी कहानी सुना रही थीं। श्रद्धा ने कहा, ‘पता नहीं कितनी बार आफताब ने मुझे मारने की कोशिश की। लेकिन यह पहली बार नहीं है जब उसने मुझे मारने की कोशिश की। उसने मुझे आज लगभग दो बार पीटा है । जैसे ही आफताब ने मेरी गर्दन पकड़ी, मेरी आंखों के सामने सारा अंधेरा फैल गया। मैं 30 सेकंड के लिए सांस भी नहीं ले पाई।’ श्रद्धा कहती हैं कि मैंने किसी तरह उसके बाल खींचकर अपना बचाव किया।

आफ़ताब से डरती थी श्रद्धा

श्रद्धा ने आगे कहा, ‘आफताब जब भी मेरे पास होता तो मैं डर के साये में रहती थी। मुंबई में भी वह मेरे आसपास ही रहता था। मुझे हमेशा डर रहता था कि वह मुझे मुंबई में ढूंढेगा और मुझे मारने की कोशिश करेगा। आफताब का रवैया मुझे मारने का था। आफताब ने न सिर्फ मुझे पीटा और मारपीट की बल्कि जान से मारने की भी कोशिश की। यह पहली बार नहीं है जब श्रद्धा किसी ऑडियो क्लिप में यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं कि उसने मुझे मारने की कोशिश की।

आफताब ने सेशन में उससे कहा कि, ‘मैं ऐसा कभी नहीं बनना चाहता था। श्रद्धा आफताब से कहती है कि तुम मुझे मार रहे हो, प्लीज ऐसा मत करो, हमें बात करनी है, मैं तुमसे 2 साल से बात करने की कोशिश कर रही हूं।’ सरकारी अभियोजकों के अनुसार, श्रद्धा और आफताब ने 3 सेशन बुक किए थे। इनमें से एक को रद्द कर दिया गया। फिलहाल इस मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है और अगली सुनवाई 25 मार्च को होगी।

Next Story