Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Shocking : पटना जंक्शन के LED स्क्रीन पर अचानक चलने लगी Porn Film, वीडियो देखने उमड़ गए लोग, उसके बाद जो हुआ...

Sharda Kachhi
22 March 2023 3:54 AM GMT
Shocking
x

पटना : बिहार की राजधानी पटना में विश्वस्तरीय पटना जंक्शन पर रविवार को ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों को अपने परिवार के सामने काफी शर्मसार होना पड़ा. दरअसल दानापुर मंडल के पटना जंक्शन (Patna Junction) पर लगी टीवी पर अचानक विज्ञापन के बदले अश्लील फिल्म का प्रसारण होने लगा. आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी …

Shocking पटना : बिहार की राजधानी पटना में विश्वस्तरीय पटना जंक्शन पर रविवार को ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों को अपने परिवार के सामने काफी शर्मसार होना पड़ा. दरअसल दानापुर मंडल के पटना जंक्शन (Patna Junction) पर लगी टीवी पर अचानक विज्ञापन के बदले अश्लील फिल्म का प्रसारण होने लगा. आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को दिन में थोड़ी देर तक पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर लगे टीवी स्क्रीन में अश्लील फिल्म चलने लगी थी.

उस वक्त सारे प्लेटफार्म पर भारी भीड़ जमा थी. लोग सपरिवार स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. अचानक अश्लील फिल्म दिखाए जाने से प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोग झेप गए. इस घटना के बाद विज्ञापन एजेंसी के कंट्रोल में छापेमारी की गई तो वहां के कर्मचारी अश्लील फिल्म देखते मिले. हालांकि आरपीएफ (RPF) को देखते ही कंट्रोल रूम में बैठे कर्मियों ने तत्काल इसे डिलिट कर दिया.

READ MORE : WhatsApp New Features: WhatsApp में अब फोटो से कॉपी हो जाएगा टेक्स्ट, कंपनी ने जारी किया नया फीचर, जानिए इसे यूज करने का आसान तरीका?

आनन-फानन में GRP और RPF को दी गयी सूचना
इस बात की सूचना जीआरपी व आरपीएफ को आनन फानन में दी गई. आरपीएफ के अधिकारियों ने तत्काल संबंधित एजेंसी को फोन कर अश्लील फिल्म के चलाए जाने की सूचना दी. इसे तत्काल बंद करने को भी कहा गया. फिल्म बंद होने के बाद आरपीएफ की ओर से कंट्रोल समेत तमाम वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना पहुंचाई गई.

आरपीएफ थाने में केस दर्ज, ब्लैक लिस्ट हुई एजेंसी
घटना की सूचना मिलते ही मंडल रेल प्रबंधक प्रभात कुमार द्वारा इसे गंभीरता से लेते हुए संबंधित एजेंसी दत्ता कम्यूनिकेशन के खिलाफ आरपीएफ पोस्ट में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. मंडल रेल प्रबंधक प्रभात कुमार द्वारा बताया गया कि इस घटना की जानकारी मिली है. इस मामले में सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है. संबंधित एजेंसी के खिलाफ आरपीएफ थाने में केस दर्ज किया गया है. एजेंसी के खिलाफ जुर्माना भी किया जाएगा और उसे हटाते हुए काली सूची में डाल दिया जाएगा.

एजेंसी पर लगाया जाएगा जुर्माना
अधिकारियों ने कहा कि इस तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वहीं, एजेंसी के कर्मचारियों को हिरासत में भी लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. एजेंसी के मालिक को बुलवाया गया है.रविवार होने के कारण काम​र्शियल विभाग की ओर से जुर्माना नहीं किया गया है. सोमवार को संबंधित एजेंसी पर जुर्माने के साथ-साथ टर्मिनेशन की कार्रवाई भी की जाएगी.

Next Story