Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Shivangi Joshi Discharge: "ये रिश्ता क्या कहलाता है" फेम नायरा को अस्पताल से मिली छुट्टी! एक्ट्रेस को हो गई थी ये खतरनाक बीमारी, जानिए हेल्थ अपडेट?

Sharda Kachhi
22 March 2023 5:06 AM GMT
Shivangi Joshi Discharge:
x

Shivangi Joshi Discharge:

Shivangi Joshi Discharge: नई दिल्ली। टीवी की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। शिवांगी ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बताया था कि वह बीमार है और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। Shivangi Joshi Discharge: इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर इस बात का …

Shivangi Joshi Discharge:
Shivangi Joshi Discharge:

Shivangi Joshi Discharge: नई दिल्ली। टीवी की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। शिवांगी ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बताया था कि वह बीमार है और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है।

Shivangi Joshi Discharge: इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें किडनी में इंफेक्शन हुआ है। वहीं अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ अपना हेल्थ अपडेट साझा किया है और बताया है कि वह अब घर आ गई है।

READ MORE: Best Investment Option: निवेशकों की लगी लॉटरी! इस शेयर ने दिया 100000% रिटर्न, सिर्फ10 हजार 15 साल में बन गया एक करोड़, जानिए पूरा गणित?

Shivangi Joshi Discharge: शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर फैन्स से बातचीत की और बताया कि उनकी सर्जरी हुई है। एक्ट्रेस शनिवार (18 मार्च) को डिस्चार्ज हो गईं और घर पर ही आराम कर रही हैं। उन्होंने आगे बताया कि अस्पताल से छुट्टी मिल गई, लेकिन इलाज अभी भी घर पर चल रहा है।

Shivangi Joshi Discharge: शिवांगी जोशी ने शेयर किया कि वह 6 दिन अस्पताल में भर्ती रहीं थी। शुरुआती दिन उनके लिए बेहद कठिन थे क्योंकि वह बैठ या खड़ी भी नहीं हो सकती थीं। अब उनकी कमजोरी नहीं है, लेकिन सर्जरी से धीरे-धीरे रिकवर हो रही हैं। उन्होंने फैन्स से उनके लिए दुआ करने को कहा ताकि रिपोर्ट नॉर्मल आए।

Shivangi Joshi Discharge: शिवांगी पिछले कुछ दिनों से अपने काम से दूर हैं और वह सेट को मिस कर रही हैं। उन्होंने कहा- मैं काम पर वापस जाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती। जैसे ही ड्रिप हटेगी तो मैं काम पर लौट जाऊंगी। मैं शूट और उस वाइब को मिस कर रही हूं।

Shivangi Joshi Discharge: अभिनेत्री ने यह भी बताया कि घर वापस आने के बाद जन्नत जुबैर उनसे मिलने पहुंची थीं। बता दें कि दोनों काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। खतरों के खिलाड़ी के बाद से ही दोनों को कई बार साथ देखा गया है।

Next Story