Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Rani and Khesari Romantic Scene : रानी चटर्जी ने उड़ाई खेसारी लाल यादव की नींद, रोमांटिक मूव्स देख आप भी हो जाएंगे लाल-पीले, Video खूब हो रहा वायरल...

naveen sahu
22 March 2023 5:59 PM GMT
Rani and Khesari romantic Scene
x

Rani and Khesari romantic Scene : भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गाना खूब वायरल होने लगा है. इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे इस गाने ने दर्शकों का ध्यान फिर एक बार अपनी ओर खींच लेता है. इस वीडियो में रानी चटर्जी और …

Rani and Khesari romantic Scene

Rani and Khesari romantic Scene : भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गाना खूब वायरल होने लगा है. इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे इस गाने ने दर्शकों का ध्यान फिर एक बार अपनी ओर खींच लेता है. इस वीडियो में रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव के मध्य कई रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं.

रात के 12:00 बजे रानी चटर्जी ने अपना हसीन अंदाज दिखाते हुए खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) की रातों की नींद उड़ा देती है. खेसारी और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का यह हिट गाना मूवी जानम का है. इस गाने का टाइटल 'पातर पातर पियवा के' रखा गया है.

खेसारी लाल यादव संग रानी चटर्जी का हिट गाना- खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की केमिस्ट्री को दर्शकों का बेशुमार प्यार भी दिया है. वीडियो में आप देख पाएंगे किस तरह रानी चटर्जी ने हरी और गुलाबी साड़ी पहने खेसारी लाल यादव को अपने पीछे लट्टू की तरह घूमने पर मजबूर कर डाला है. खेसारी लाल यादव अभिनेत्री की हसीन अदाओं से इतने मदहोश हो चुके है कि उन्हें ना दिन का पता है ना ही रात का. खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का यह सुपरहिट गाना WWR हमार भोजपुरिया नामक यूट्यूब चैनल पर वर्ष 2016 में रिलीज किया गया था.

देखें Video

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी के इस गाने को 96 मिलियन से भी अधिक बार सुना लिया गया है. 158000 से भी अधिक दर्शकों ने इस वीडियो पर लाइक का बटन दबाते हुए इसे खूब ट्रेंड करने लगा है.

Next Story