Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Namrita Malla Hot Video: नम्रता मल्ला के इस सेक्सी और हॉट लुक ने मचाया ग़दर, VIDEO देख फैंस का मचला मन! आपने देखा क्या?

Sharda Kachhi
22 March 2023 10:15 AM GMT
Namrata Malla Hot Video
x

Namrata Malla Hot Video

Namrata Malla Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी हॉट अदाओं से फैंस को दीवाना बनाते रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद सेक्सी फोटोज पोस्ट की है जिसमें उनका बोल्ड और हसीन अवतार देखने को मिला. नम्रता यहां सेक्सी ब्रा पहनी अलग-अलग गेटप में नजर आई जिसकी तस्वीरें देखकर आपकी …

Namrata Malla Hot Video
Namrata Malla Hot Video

Namrata Malla Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी हॉट अदाओं से फैंस को दीवाना बनाते रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद सेक्सी फोटोज पोस्ट की है जिसमें उनका बोल्ड और हसीन अवतार देखने को मिला. नम्रता यहां सेक्सी ब्रा पहनी अलग-अलग गेटप में नजर आई जिसकी तस्वीरें देखकर आपकी भी आंखें फटी रह जाएंगी.

Namrata Malla Hot Video: आपको बता दें कि नम्रता मल्ला ने अपने सोशल मीडिया ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो "नींद चुराई मेरी" सॉन्ग पर एक्ट कर रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद बोल्ड और हॉट दिख रही हैं. इस वीडियो क्लिप में नम्रता मल्ला की अदाएं इतनी बोल्ड है कि हर कोई उनकी अदाओं पर फिदा हो जा रहा है.

READ MORE: Incomplete Love Stories of Bollywood : बॉलीवुड की अधूरी प्रेम कहानियां, इश्क तो जमकर लड़ाया लेकिन शादी तक नहीं पहुंचा इन सितारों का रिश्ता…

Namrata Malla Hot Video: इस वीडियो में नम्रता मल्ला जमीन पर बैठकर मिट्टी और बालू उड़ाते नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये अवतार देख सोशल मीडिया का पारा चढ़ गया है. ननम्रता मल्ला के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. साथ ही इस क्लिप पर उनके फैन्स लगातार कमेंट भी कर रहे हैं.

Namrata Malla Hot Video: साथ ही आपको बता दें कि नम्रता मल्ला अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांसिंग के लिए भी जानी जाती हैं. नम्रता मल्ला का डांस बेहद लाजवाब है. नम्रता ने अपने अब तक के लाइफ में कई म्यूजिक वीडियोज में अपनी डांसिंग से सुर्खियां बटोरी हैं. खेसारी लाल यादव के साथ भी नम्रता "तबला" नाम के सॉन्ग में नजर आई थी. इस गाने ने सोशल मीडिया के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे जो आज भी ट्रेंडिंग में है. बता दें कि नम्रता मल्ला अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, जिसे देख उनके फैंस पागल होजाते हैं और प्यार लुटाने पर मजबूर हो जाते हैं.

Next Story