Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 22 Mar 2023 : चैत्र नवरात्रि के पहले दिन सिंह, मीन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, माता शैलपुत्री की बरसेगी कृपा, जानिए सभी जातकों का हाल 

viplav
21 March 2023 6:30 PM GMT
Horoscope Today 1 May 2023
x

नई दिल्ली। Horoscope Today 22 Mar 2023 : समस्त 12 राशि वालों के लिए आज दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। आज बुधवार का दिन है। बुधवार भगवान गणेश को समर्पित है। भगवान गणेश, भगवान शिव (Lord Shiva) और माता पार्वती (Goddess Parvati) के पुत्र है। भगवान गणेश (Lord Ganesha) को मान …

Horoscope Today 12 Mar 2023

नई दिल्ली। Horoscope Today 22 Mar 2023 : समस्त 12 राशि वालों के लिए आज दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। आज बुधवार का दिन है। बुधवार भगवान गणेश को समर्पित है। भगवान गणेश, भगवान शिव (Lord Shiva) और माता पार्वती (Goddess Parvati) के पुत्र है। भगवान गणेश (Lord Ganesha) को मान प्रतिष्ठा के साथ बुद्धि का देवता भी माना जाता है।

मेष राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। रहन-सहन अव्यस्थित रहेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। लंबे समय से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी।

वृष राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। लेखन एवं बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। आय में वृद्धि होगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों से सम्मान की प्राप्ति भी होगी। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी।

मिथुन राशि- मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव हो सकते हैं। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। माता से धन की प्राप्ति होगी। मित्रों का सहयेाग रहेगा।

कर्क राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। माता का सानिध्य मिलेगा। कारोबार में भाग-दौड़ अधिक रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी नए प्रोजेक्ट के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

सिंह राशि- मन परेशान रहेगा। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। चली आ रही किसी बड़ी समस्या का समाधान संभव है।

कन्या राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। परिवार का साथ मिलेगा। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। लेखन एवं बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। क्रोध की अधिकता से परेशानी आ सकती है।

तुला राशि- आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परन्तु मन परेशान भी हो सकता है। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। तनाव की अधिकता रहेगी।

वृश्चिक राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता का सानिध्य मिलेगा। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। माता से धन की प्राप्ति होगी।

धनु राशि- संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। व्यवधान आ सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। परिवार में शान्ति बनाये रखें। किसी नए कारोबार की शुरुआत हो सकती है।

मकर राशि- मन परेशान हो सकता है। कारोबार में उतार-चढ़ाव रहेगा। भागदौड़ अधिक रहेगी, परन्तु कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्यर्थ की चिंता से कार्यक्षमता प्रभावित हो सकती है।

कुंभ राशि- आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु आलस्य की अधिकता भी हो सकती है। वाणी में मधुरता रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

मीन राशि- मन प्रसन्न रहेगा। परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। संतान से सुखद समाचार मिलेगा।

Next Story