Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

चोर आया, ATM में घुसा, एटीएम तोड़ा, सायरन बजी, फिर आई IPS Abhishek Pallava की टीम और फिर...

Sharda Kachhi
22 March 2023 9:44 AM GMT
CG Crime
x

दुर्ग : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में तीन लड़के ATM को काटते हुए देर रात गिरफ्तार हुए हैं। तीनों आरोपी नाबालिग हैं और मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के रहने वाले हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस इसे बड़ी सफलता बता रही है। दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव से मिली जानकारी के मुताबिक …

CG Crime दुर्ग : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में तीन लड़के ATM को काटते हुए देर रात गिरफ्तार हुए हैं। तीनों आरोपी नाबालिग हैं और मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के रहने वाले हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस इसे बड़ी सफलता बता रही है। दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव से मिली जानकारी के मुताबिक कुम्हारी थाने के पेट्रोलिंग टीम देर रात गश्त कर रही थी। 21-22 मार्च की बती रात करीब दो बजे पेट्रोलिंग टीम ने देखा कि HDFC BANK के ATM का शटर नीचे तक डाउन है। सिपाहियों ने नजदीक जाकर देखा तो पास एक बाइक खड़ी थी और अंदर कुछ लोगों के होने की आहट आई।

इसी दौरान ATM से सायरन बजने की आवाज आने लगी। पेट्रोलिंग टीम ने तुरंत ATM की घेराबंदी की। इससे आरोपी भाग नहीं पाए। इसके बाद एटीएम के अंदर देखा तो तीन लड़के खुले पड़े एटीएम के साथ छिपे थे। पुलिस तीनों आरोपियों को वहीं धर दबोचा और थाने लेकर आई। आरोपी से पूछताछ जारी है।तीनों आरोपी हाई स्पीड बाइक से वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे। उन्होंने बाइक की नंबर प्लेट भी निकाल दी थी, जिससे वो आसानी से भाग सकें। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। पता लगाया जा रहा है कि बाइक का नंबर क्या है और वो चोरी की है या इन्हीं आरोपियों में से किसी एक की।

एटीएम काटने के लिए लेकर गए थे गैस कटर
आरोपी एटीएम को काटने का पूरा प्लान बनाकर पहुंचे थे। वो लोग अपने साथ आरी, पेचकस, हथौड़ी, गैस कटर तक लेकर पहुंचे। उन्होंने गैस कटर के जरिए एटीएम को काटने का प्रयास भी किया था। इससे पहले की वो उसे काटकर रुपए निकालते एटीएम का सायरन बज गया और वो पकड़े गए।

कई एटीएम में कर चुके हैं चोरी
दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि ये एटीएम काटने वाला पूरा गिरोह है। इन लोगों ने कई दूसरी जगह एटीएम में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर सारा डिटेल निकालेगी। एसपी इस मामले का आज खुलासा भी कर सकते हैं।

Next Story