Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, घर में छिपा बैठा था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

viplav
22 March 2023 2:27 PM GMT
CG Crime : शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, घर में छिपा बैठा था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार 
x

बिलासपुर। CG Crime : बिलासपुर में 14 साल की स्कूली छात्रा से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक ने लड़की से प्यार का इजहार किया। फिर शादी का वादा तक करके भगा ले गया। मामला सामने आने के बाद परिजनों ने केस दर्ज कराया है। घटना सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की …

बिलासपुर। CG Crime : बिलासपुर में 14 साल की स्कूली छात्रा से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक ने लड़की से प्यार का इजहार किया। फिर शादी का वादा तक करके भगा ले गया। मामला सामने आने के बाद परिजनों ने केस दर्ज कराया है। घटना सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की है।

टीआई पौरुष पुर्रे ने बताया कि, सिरगिट्‌टी क्षेत्र की 15 साल की लड़की नवमीं में पढ़ती है। उसके परिजनों ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह 14 मार्च को बिना बताए घर से गायब हो गई है। उन्होंने उसकी तलाश की और सहेलियों और परिचितों से जानकारी जुटाई। लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चला।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग लड़की की अपहरण की आशंका पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि सिरगिट्‌टी के देवार मोहल्ला निवासी सूर्यकांत सूर्यवंशी (19) लड़की को भगाकर ले गया होगा। लिहाजा, पुलिस ने उसकी जानकारी जुटाई, तब वह भी गायब मिला।

खुद अपने घर पहुंच गई लड़की, बयान में बताया रेप की बात
पुलिस लड़की की तलाश में जुटी थी, तभी बीते 16 मार्च को वह अचानक अपने घर पहुंच गई। इसकी जानकारी होने पर पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज कराया, तब उसने बताया कि सूर्यकांत करीब साल भर पहले स्कूल जाते-आते उससे मिलता था। इसी दौरान उसने दोस्ती की। फिर उसके साथ शादी करने का वादा किया था।

घटना के दिन वह शादी करने और साथ रहने के नाम पर बहला कर उसे ले गया था। इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म भी किया। जब उसे पता चला कि पुलिस उसे खोज रही है, तब युवक ने उसे घर भेज दिया। लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण के साथ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

घर में आकर छिपा था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
इधर, लड़की के बरामद होने के बाद पुलिस की टीम लगातार सूर्यकांत सूर्यवंशी की तलाश कर रही थी। लेकिन, वह घर से गायब था। बुधवार को खबर मिली कि वह अपने घर के पास देखा गया है। तब पुलिस ने उसके घर में दबिश दी और आरोपी युवक को पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी युवक बारहवीं के बाद पढ़ाई छोड़ दिया है और कोई काम नहीं करता है। वह घटना के बाद से अपने रिश्तेदारों के यहां घूम रहा था।

viplav

viplav

    Next Story