Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Taapsee Pannu: लंबे गले वाली ड्रेस में तापसी पन्नू दिखाना चाहती थी कुछ और पर दिख गया सबकुछ! ट्रोलर्स ने लगाई ऐसी क्लास कि शर्म से पानी-पानी हो गई एक्ट्रेस!

Sharda Kachhi
21 March 2023 6:13 AM GMT
Taapsee Pannu:
x

Taapsee Pannu:

Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू लाखों दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी फिल्मों और बयानों को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं लेकिन इस बार एक्ट्रेस गले में पहने हार को लेकर विवादों में आ गई हैं. Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी अदाकारी और अदाओं का …

Taapsee Pannu:
Taapsee Pannu:

Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू लाखों दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी फिल्मों और बयानों को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं लेकिन इस बार एक्ट्रेस गले में पहने हार को लेकर विवादों में आ गई हैं.

Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी अदाकारी और अदाओं का जादू लाखों-करोड़ों पर चला रखा है. तापसी जब भी बड़े पर्दे पर आती हैं कमाल की अदाकारी से ऑडियंस का दिल जीत लेती हैं. वहीं जब एक्ट्रेस की अदाओं की बात आती है तो तापसी (Taapsee Pannu Photos) की स्माइल से लेकर उनकी खूबसूरती फैंस को इंप्रेस कर जाती है लेकिन इस बार एक्ट्रेस की वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो पर फैंस खुश नहीं बल्कि उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

read more: Sonam Kapoor Home Photo : क्या आपने देखा सोनम कपूर का लंदन वाला घर, किसी आलीशान महल से कम नहीं, देखते ही फटी की फटी रह जाएगी आंखे…

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

क्यों हुई तापसी ट्रोल?

Taapsee Pannu:दरअसल, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Instagram) ने लैक्मे फैशन वीक के दौरान एक रेड कलर की डीपनेक ड्रेस पहनी थी. रेड कलर की बोल्ड नेक ड्रेस के साथ तापसी (Taapsee Pannu Video) ने माता लक्ष्मी की प्रतिमा वाला नेकलेस कैरी किया था. फैशन वीक की तस्वीरें जब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं तो उनके लुक की तारीफ के बजाए लोग भड़क गए और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Movies) पर हिंदू देवी के अपमान का आरोप लगा दिया.

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu New Movie) की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. लोग एक्ट्रेस पर भड़कते हुए उन्हें शर्म और हया का पाठ पढ़ाते दिख रहे हैं. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Family) को फैशन वीक वाले लुक के लिए इंटरनेट पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना का है कि तापसी (Taapsee Pannu Marriage) ने जो कपड़े पहने थे वो काफी रिवीलिंग थे ऐसे में उन्हें माता लक्ष्मी वाला नेकलेस नहीं पहनना चाहिए था…एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर भद्दे से भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं.

Next Story