Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Sonam Kapoor Home Photo : क्या आपने देखा सोनम कपूर का लंदन वाला घर, किसी आलीशान महल से कम नहीं, देखते ही फटी की फटी रह जाएगी आंखे...

Sharda Kachhi
21 March 2023 5:44 AM GMT
Sonam Kapoor Home Photo
x

Sonam Kapoor Home Photo : सोनम कपूर का स्टाइल तो हर किसी ने देखा है। फैशन के मामले में सोनम कपूर के आगे कोई भी एक्ट्रेस नहीं टिकती है। ऐसे में आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सोनम अपने आसपास की चीजों पर भी कितना ध्यान देती होगी। एक्ट्रेस सोनम कपूर शादी के …

Sonam Kapoor Home Photo Sonam Kapoor Home Photo : सोनम कपूर का स्टाइल तो हर किसी ने देखा है। फैशन के मामले में सोनम कपूर के आगे कोई भी एक्ट्रेस नहीं टिकती है। ऐसे में आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सोनम अपने आसपास की चीजों पर भी कितना ध्यान देती होगी। एक्ट्रेस सोनम कपूर शादी के बाद लंदन शिफ्ट हो गई हैं. बीते रविवार को लंदन में मदर्स डे के मौके पर सोनम कपूर ने घर में शानदार पार्टी रखी और अपने घर को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया. देखिए तस्वीरें

एक्ट्रेस सोनम कपूर पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ लंदन के नॉटिंग हिल में रहती हैं. सोनम ने अपना पहला मदर्स डे बेहद खास अंदाज में मनाया. सोनम ने अपने घर पर एक डिनर पार्टी रखी और घर को फूलों से सजाया. सोनम ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

सोनम ने अपने खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो रेड एंड ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोनम ने अपने घर में पड़े ग्रीन कलर के सोफे के सामने खड़े होकर शानदार पोज दिए. सोनम के पीछे वाली वॉल पर काफी पेंटिंग्स लगी हुई हैं.

सोनम ने डाइनिंग टेबल की भी झलक दिखाई है. जहां उन्होंने स्प्रिंग सीजन के हिबास से शानदार फूल रखे हैं और खूबसूरत कटलरी और कैंडल्स रखी हैं. सोनम ने डाइनिंग एरिया को लाइट्स और कलरफुल फ्लावर से सजाया है.

अपने दोस्तों के लिए सोनम ने खासतौर से एक राउंड टेबल को भी डेकोरेट किया है. जहां काफी सारी कलरफुल चॉकलेट्स रखी हैं. इसके अलावा यहां एक खूबसूरत स्नैक ट्रे रखी है और एक बाउल में चॉकलेट्स ब्राउनीज और पॉपकॉर्न जैसी चीजें रखी हुई हैं.

वहीं सामने ऑरेंज कलर की एक वॉल है जिसके पास विंडो है. आप यहां से बाहर का खूबसूरत नज़ारा देख सकते हैं. सोनम ने यहा प्यारे बलून्स लगाए हुए हैं. इसके साथ ही सोनम ने पार्टी के मेन्यू की फोटो भी शेयर की है.

Next Story