Begin typing your search above and press return to search.
Bihar

Rape : होली के दिन दरिंदे शख्स ने कुत्ते को बनाया अपने हवस का शिकार, CCTV में कैद हुई पूरी घटना, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
21 March 2023 6:12 AM GMT
Rape
x

पटना : बिहार की राजधानी पटना में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक आदमी ने कुत्ते के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. कुत्ते के साथ रेप की घटना का वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है मामला होली के दिन का है. यहां पटना …

Rape

पटना : बिहार की राजधानी पटना में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक आदमी ने कुत्ते के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. कुत्ते के साथ रेप की घटना का वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है मामला होली के दिन का है. यहां पटना के फुलवारीशरीफ की फैसल कॉलोनी में एक शख्स ने कुत्ते के साथ हैवानियत की हद पार कर दी और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. प्रिया धोत्रे नाम की एक एनिमल लवर्स ने इंस्टाग्राम पर घटना का वीडियो शेयर किया था. वीडियो में इंसान कुत्ते के साथ गंदा काम कर रहा है. बाद में महिला ने वीडियो को डिलीट कर दिया है.

घटना 8 मार्च की बतायी जा रही है, हालांकि इसकी पुष्टि होनी शेष है. कुत्ते के साथ दुष्कर्म की वारदात का यह वीडियो जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो निधि भूरी फाउंडेशन हनुमान नगर, कंकड़बाग पटना ने संज्ञान लिया और इसको लेकर फुलवारी शरीफ में एक लिखित आवेदन दिया है, ताकि कुत्ते के दुष्कर्म करने वाले युवक को सजा मिल सके. फुलवारी शरीफ पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया है और जांच करने में जुट गई है.

पटना के एनजीओ ने इंस्टाग्राम पर वायरल हुए वीडियो के आधार पर फुलवारी शरीफ में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने इस मामले में पशु क्रूरता एक्ट और दुष्कर्म का मामला जांच के बाद दर्ज करने का आश्वासन दिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और हवस की आग में अंधा उस युवक को खोज रही है जो कुत्ते के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

Next Story