Begin typing your search above and press return to search.
Bihar

Gutka Pan Masala Ban : पूरे प्रदेश में बैन हुआ गुटखा-पान मसाला, बिक्री पर लगा प्रतिबंध, खाद्य विभाग ने जारी किया आदेश...

Sharda Kachhi
21 March 2023 7:35 AM GMT
Gutka Pan Masala Ban
x

पटनाः नशामुक्ति के लिए प्रदेश सरकार लगातार प्रयासरत है। इसी के चलते सरकार ने एक और बड़ा फैसला लिया है। दरसअल सरकार ने पूरे प्रदेश में गुटखा-पान मसाला की बिक्री पर एक साल के लिए प्रतिबंध लगा दिया है। बता दें कि पहले ही प्रदेश में शराबबंदी लागू कर दी गई है। इस संबंध में …

Gutka Pan Masala Banपटनाः नशामुक्ति के लिए प्रदेश सरकार लगातार प्रयासरत है। इसी के चलते सरकार ने एक और बड़ा फैसला लिया है। दरसअल सरकार ने पूरे प्रदेश में गुटखा-पान मसाला की बिक्री पर एक साल के लिए प्रतिबंध लगा दिया है। बता दें कि पहले ही प्रदेश में शराबबंदी लागू कर दी गई है। इस संबंध में प्रदेश सरकार के खाद्य विभाग से आदेश जारी कर दिया गया है।

Gutka Pan Masala Ban मिली जानकारी के अनुसार सरकार ने एक साल के लिए गुटखा व पान मसाला के उत्पादन, भंडारण, वितरण, बिक्री व परिवहन, बिक्री के लिए प्रदर्शनी (डिस्पले) पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग का यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है, जो अगले एक साल के लिए लागू रहेगा।

READ MORE : Sangeeta Bijlani In Raipur : राजधानी आएंगी सलमान खान की Ex-Girlfriend संगीता बिजलानी, इस दिन होगा आगमन…

विभाग ने अपने आदेश में कहा है कि लोगों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए सरकार ने यह निर्णय लिया है। सरकार की पहली प्राथमिकता है कि लोगों के स्वास्थ्य की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। इस आदेश का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Story