Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Cricket News : 337 रन बनाए, टीम को जिताया, फिर ईनाम में मिला 150 लीटर पेंट, केन विलियमसन की हुई गजब बेइज्जती...

naveen sahu
21 March 2023 4:27 PM GMT
Cricket News
x

Cricket News : इन दिनों न्यूज़ीलैंड और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज को न्यूज़ीलैंड टीम ने श्रीलंका को 2-0 से सीरीज मे क्लीन स्वीप कर दिए है। इस सीरीज मे न्यूज़ीलैंड टीम ने जमकर रनों की बारिश किया। इस सीरीज के दौरान केन विलियमसन अपनी क्लास …

Cricket News

Cricket News : इन दिनों न्यूज़ीलैंड और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज को न्यूज़ीलैंड टीम ने श्रीलंका को 2-0 से सीरीज मे क्लीन स्वीप कर दिए है। इस सीरीज मे न्यूज़ीलैंड टीम ने जमकर रनों की बारिश किया। इस सीरीज के दौरान केन विलियमसन अपनी क्लास दिखाते हुए रनों का अंबार लगा दिया।

जिसके वजह से विलियमसन को सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज अवॉर्ड के लिए चुना गया। लेकिन ईनाम के रूप में केन विलियमसन को कुछ ऐसा दिया गया है, जिसको देखकर फैंस भी हैरान है और अब ये खबर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

किसी खेल मे जब कोई खिलाड़ी जबरदस्त प्रदर्शन करता है तो उन्हे तरह तरह से इनामों से नवाजा जाता है। लेकिन, इस बार न्यूजीलैंड में कुछ अलग देखने को मिला। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले केन विलियमसन को मैन ऑफ द प्लेयर चुना गया। जहां 51 हजार का चेक और साथ ही पेंट के डिब्बे मिले हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा- “विलियमसन को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 150 लीटर पेंट मिला है। रुपये में इसकी कीमत लगभग 16 हजार रुपये है। इस पेंट का इस्तेमाल टी प्यूक क्रिकेट क्लब को रंगने के लिए होगा। ”

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियमसन ने श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक लगाते हुए क्रिकेट में 8 हजार रन पूरे कर लिये हैं। उनके नाम 94 मैच की 164 पारियों में 54.89 की औसत से 8124 रन हो गए हैं। नवंबर 2010 में विलिमसन ने टेस्ट डेब्यू किया था। उन्होंने 164वीं पारी में अपने 8 हजार रन पूरे किये। वह यहां तक पहुंचने वाले संयुक्त रूप से 8वें सबसे तेज बल्लेबाज हैं।

Next Story