Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : खेलते-खेलते खौलते तेल में गिरी 2 साल की मासूम, हालत गंभीर, मचा हड़कंप...

Sharda Kachhi
21 March 2023 12:25 PM GMT
CG News
x

कोरबा। परिवार के साथ मेला देखने गई दो साल की बच्ची गर्म तेल की कड़ाही में गिरने से मेले में हड़कप मच गया. खेल-खेल में यह हादसा हुआ है. गंभीर हालत में बच्चे को जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा. यह घटना पसान के केंदाई में आयोजित मेले …

CG Newsकोरबा। परिवार के साथ मेला देखने गई दो साल की बच्ची गर्म तेल की कड़ाही में गिरने से मेले में हड़कप मच गया. खेल-खेल में यह हादसा हुआ है. गंभीर हालत में बच्चे को जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा. यह घटना पसान के केंदाई में आयोजित मेले की है.

मिली जानकारी के मुताबिक पिपरिया निवासी में राम सिंह चौहान अपने परिवार के साथ पसान के केंदाई मेला देखने आया हुआ था. परिजनों के साथ मेला घूमने के दौरान कुल्फी खाने गई 2 साल की बच्ची किरण चौहान बच्चों के साथ खेल-खेल में गर्म तेल की कड़ाही में गिर गई. मासूम बुरी तरह से झुलस गई है. घटना के बाद अफरातफरी की स्थिति निर्मित हो गई.

READ MORE : Budget Session : स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव का बड़ा ऐलान, सरकारी अस्पतालों में 1 जून से लागू होगी कैशलेस व्यवस्था

मृतक के पिता राम सिंह ने बताया कि केंदई में मेले के दौरान सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें 45 जोड़ों का विवाह संपन्न हुआ. यहां मेला 9 दिनों तक चला. आज अंतिम दिन था, जहां शादी समारोह में शामिल होने के बाद मेला देखने गए हुए थे. इस दौरान बच्चा अचानक खेलते खेलते गरम कड़ाही के तेल में गिरकर झुलस गई. आनन-फानन में संजीवनी की मदद से उन्हें जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

Next Story