Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Super Hot Web-Series : इन 10 वेबसीरीज में पार हुई सारी हदें, बिना इयरफोन ना करें देखने की गलती, चेक करें पूरी लिस्ट

viplav
20 March 2023 3:47 AM GMT
Super Hot Web-Series
x

मनोरंजन डेस्क : Super Hot Web-Series : नया साल एंटरटेमेंट के लिहाज से बेहतरीन होने वाला है. ओटीटी पर नए-नए वेब सीरीज रिलीज की जा रही है. वहीँ कुछ बोल्ड और हॉट कंटेंट से भरपूर वेबसीरीज भी रिलीज हुई है. आज हम आपको एंटरटेनमेंट की पूरी लिस्ट देने जा रहे है. हम कुछ लेटेस्ट रिलीज …

मनोरंजन डेस्क : Super Hot Web-Series : नया साल एंटरटेमेंट के लिहाज से बेहतरीन होने वाला है. ओटीटी पर नए-नए वेब सीरीज रिलीज की जा रही है. वहीँ कुछ बोल्ड और हॉट कंटेंट से भरपूर वेबसीरीज भी रिलीज हुई है. आज हम आपको एंटरटेनमेंट की पूरी लिस्ट देने जा रहे है. हम कुछ लेटेस्ट रिलीज वेबसिरिज के बारे में बताने जा रहे है.

Super Hot Web-Series : हर वेब सीरीज को देखने के लिए लोगों के इंटरेस्ट होते हैं. कई लोगों को एक्सन मूवी अच्छी लगती है. लेकिन देखा गया है कि ज्यादातर लोगों को गंदी वेब सीरीज ही पसंद आती है. एक रिसर्च के बाद पता लगा है कि आधे से ज्यादा लोग बोल्ड वेब सीरीज को पसंद कर रहे हैं. इसी के चलते आज हम आपके लिए ले कर आए है इंडिया की टॉप हॉट वेब सीरीज. जिससे देख आप बाकी किसी हॉट सीरीज को देखने का नाम ही नहीं लेने वाले हैं.

इंडियन हॉट वेब सीरीज

hot web series

दोराहा

Super Hot Web-Series : दोराहा इंडियन हॉट वेब सीरीज में से एक है। जो पूरी तरह बोल्ड और गंदे सीन से भरी है। यह कहानी 4 अलग लोगो की है जिसमे 2 लव कपल होते हैं. ये सभी आपस में प्यार करते हैं. यहा कहना तब शुरु होती है जब शेखर अपनी वाइफ को छोड़ कर चला जाता है और शेखर का भाई अपनी भाभी के साथ गंदे काम करने लग जाता है. यही नहीं शेखर अपनी भाभी को पति की कमी भी नहीं महसुस होने देता है. लेकिन इस सीरीज में ट्विस्ट बहुद ज्यादा मात्रा में देखने को मिलने वाले हैं. इस वेब सीरीज को उल्लू (Ullu) अप्प पर बिना किसी रिचार्ज के देख सकते हैं.

शी

Super Hot Web-Series : शी इंडियन हॉट वेब सीरीज के बारे में बहुत ही कम लोगों को पता है, लेकिन आपको बता देते हैं कि यह बहुत ही हॉट वेब सीरीज है. इस गंदे सीन ठोक ठोक कर भरे हुए हैं. यही नहीं इसमें हॉटने्स का तड़का लगाने वाली एक पुलिस ऑफिसर होती है. जो भूमिका एक मिशन के चलते प्रोस्टीटूटे का किरदार लेती है।

Super Hot Web-Series : वेब सीरीज में आगे जाते हुए थ्रिलर और लव रोमांस से भर दिए जाते हैं. हर दो मिनट के बाद फिल्म में गंदे सीन दिये गये हैं. शी वेबी सीरीज को आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर ही देख सकते हैं. इस वेब सीरीज को केवल इस प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया गया है.

फ्लेमस

web series only

Super Hot Web-Series : फ्लेमस वेब सीरीज में ऋत्विक पर लगा सकते हैं. ऋत्विक ने अपनी इस वेब सीरीज फ्लेम से आज के दिन युवा में काफी नाम कमाया है. इस वेब सीरीज में वह अपनी प्रेमिका से बेपनाह प्यार करता है. लेकिन जैसे ही सीरीज आगे चली जाती है तो इसमें गंदे सीन भरे दिये जाते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वेब सीरीज को आप फैमिली के साथ नहीं देख सकते हैं. इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफार्म ऐमज़ॉन प्राइम (Prime) पर देखा जा सकता है।

फरेबी यार ऑन उल्लू

hot series link

Super Hot Web-Series : फरेबी यार एक हिंदी हॉट सीरीज है, जिसमें गंदे सीन भर भरकर दिये गये हैं. इस सीरीज को लोगों ने गंदगी का पिटारा नाम दिया है. इस सीरीज में आप देख सकते हैं कि एक कपल के बीच तीसरे इंसान आ जायेगा। इस सीरीज में हस्बैंड अपनी वाइफ की नीड पूरी नहीं कर पाता है, ऐसे में महिला अपनी जरुरत पूरी करने के लिए दुसरे मर्दों के पास जाती है. आगे जाकर इस सीरीज में देवर भाभी के गंदे सीन भी दिये जाते हैं.

ड्रीम गर्ल ऑन उल्लू

hot video

Super Hot Web-Series :ड्रीम गर्ल एक लड़की की फिजिकल नीड की एक स्टोरी है. इस सीरीज में आप देखेंगे की एक महिला जो अपने अंदर हवस लिये घूम रही है. जो हर किसी को अपनी प्यास बुझाने के लिए ऑफर करती है. जिसके बाद वह एडल्ट मैगज़ीन देखना शुरू करती है। यह हिंदी हॉट वेब सीरीज को उल्लू अप्प प्लेटफॉर्म पर ही देख सकते हैं. उम्मीद करते हैं कि हमारी यह जानकारी आपके लिए उपयोगी रही होगी.

Next Story