Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Pushpa-2 Teaser : इस दिन सामने आएगी पुष्पा-2 की पहली झलक, खुशी से झूमे फैंस, जानें डेट...

naveen sahu
20 March 2023 1:02 PM GMT

नई दिल्ली। Pushpa-2 Teaser : सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा जब से थियेटर में रिलीज हुई तभी से पुष्पा-2 की फैंस काफी इंतजार कर रहे है। ऐसे में फैंस के लिए एक नई अपडेट सामने आई हैं जिसमें इस फिल्म के टीजर की रिलीज डेट बताई गई हैं। Read …

Pushpa-2 Teaser

नई दिल्ली। Pushpa-2 Teaser : सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा जब से थियेटर में रिलीज हुई तभी से पुष्पा-2 की फैंस काफी इंतजार कर रहे है। ऐसे में फैंस के लिए एक नई अपडेट सामने आई हैं जिसमें इस फिल्म के टीजर की रिलीज डेट बताई गई हैं।

Read More : Pushpa-2 Casting : पुष्पा-2 में होने जा रही इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री, अब आएगा दोगुना मजा, नाम जानकर आप भी कहेंगे वाह!

फिल्म ‘पुष्पा-2 की शूटिंग जोरो से चल रही हैं। इसी बीच अब टीजर की रिलीज डेट ने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के दूसरे भाग का टीजर 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज की जाएगी। टीम ने हाल ही में विशाखापत्तनम में शूटिंग पूरी की है जिसमें उन्होंने बहुत सारे एक्शन सीन की शूटिंग की गई है।

Next Story