Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Oscar 2023: करोड़ों रुपए खर्च कर राजामौली-जूनियर NTR और राम चरण ने देखा ऑस्कर, पीछे की लाइन में बैठकर उठाया मजा! जानिए वजह?

Sharda Kachhi
20 March 2023 6:19 AM GMT
Oscar 2023:
x

Oscar 2023:

Oscar 2023: मुंबई: एसएस राजामौली की फिल्म RRR के गाने नाटू नाटू ने इतिहास रच दिया है. गाने को जब से ऑस्कर मिला है, तभी से पूरा देश गौरान्वित महसूस कर रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं, इस एतिहासिक मोमेंट को सामने से देखने के लिए राजामौली ने मोटी रकम खर्च की थी. …

Oscar 2023:
Oscar 2023:

Oscar 2023: मुंबई: एसएस राजामौली की फिल्म RRR के गाने नाटू नाटू ने इतिहास रच दिया है. गाने को जब से ऑस्कर मिला है, तभी से पूरा देश गौरान्वित महसूस कर रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं, इस एतिहासिक मोमेंट को सामने से देखने के लिए राजामौली ने मोटी रकम खर्च की थी.

Oscar 2023: जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो ये सच है कि फिल्म के डायरेक्टर राजामौली, एक्टर्स राम चरण और जूनियर एनटीआर ने एक बड़ा अमाउंट उस पल का गवाह बनने के लिए चुकाया है. ऑस्कर अवॉर्ड की वीडियोज जब लाइव आई तो हर कोई ये देख हैरान रह गया कि फिल्म के डायरेक्टर ऑडिटोरियम में पीछे की लाइन में बैठे हैं. लेकिन ये कोई नहीं समझ पाया कि ऐसा आखिर क्यों हुआ.

READ MORE: Shocking : पटना जंक्शन के LED स्क्रीन पर अचानक चलने लगी Porn Film, वीडियो देखने उमड़ गए लोग, उसके बाद जो हुआ…

Oscar 2023:दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिर्फ म्यूजिक कम्पोजर एमएम कीरावानी लिरिसिस्ट चंद्रबोस को ही फ्री पास दिए गए थे. इस फ्री पास के तहत दोनों अपने-अपने फैमिली मेंबर्स में से किसी एक को अपने साथ ला सकते थे. एमएम कीरावानी और चंद्रबोस दोनों की ऑस्कर की नॉमिनेशन लिस्ट में शुमार थे, इसलिए उन्हें ही ये फ्री पासेज दिए गए थे. लेकिन बाकि अगर किसी को लॉस एंजेलिस में हुए इस शो को उस डॉल्बी थियेटर में बैठकर लाइव देखना हो तो, टिकट खरीद कर ही देख सकता था.

Oscar 2023:इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट को माने तो, ऑस्कर 2023 की एक टिकट का प्राइस 25 हजार डॉलर है. जिसकी भारतीय करंसी के मुताबिक कीमत आंकी जाए तो लगभग 20 लाख 63 हजार रुपये होगी. इस आंकड़ें के हिसाब से राजामौली ने ऑस्कर की टिकट पर करोड़ों रुपये खर्च डाले. क्योंकि अवॉर्ड में राजामौली के साथ उनकी पत्नी, बेटा और बेटे की पत्नी, राम चरण और उनकी पत्नी और जूनियर एनटीआर शामिल हुए थे. अकेडमी अवॉर्ड्स के एक क्रू मेंबर ने बताया कि सिर्फ अवॉर्ड मिलने वाले लोगों को ही फ्री पास दिया जाता है. बाकि सभी को टिकट खरीद कर ही आना पड़ता है.

Oscar 2023:बताया जा रहा है कि, राजामौली ने खुद सभी की टिकट का इंतजाम कराया था, ताकि पूरी टीम इस ऐतिहासिक पल की गवाह बन सके, और एक साथ इस जीत को सेलिब्रेट कर सके. हुआ भी कुछ वैसा ही था, अनाउंसमेंट के बाद आरआरआर की पूरी टीम को साथ में चियर करते देखा गया था. हर कोई इस दौरान इमोशनल नजर आया था. फैंस के बीच ये वीडियोज जमकर वायरल हुए थे.

Next Story