Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Naxal Breaking : नक्सलियों ने फिर मचाया उत्पात, सड़क पर पत्थर रखकर आवागमन को किया बाधित, बैनर लगाकर किया विरोध…

Sharda Kachhi
20 March 2023 5:21 AM GMT
Naxal Breaking
x

नारायणपुर। जिले से खबर आ रही है जहाँ ओरछा मार्ग बटूम पहाड़ी मंदिर के पास नक्सलियों ने बैनर और पत्थर डालकर आसपास इलाके में पर्चे फेंककर रास्ता जाम कर दिया है झोरी, राजपुर के पास भी पेड़ गिराकर मार्ग को किया अवरुद्ध।ओरछा थाना क्षेत्र का मामला नारायनपुर मार्ग बटूम पहाड़ी मंदिर के पास और राजपुर …

Naxal Breakingनारायणपुर। जिले से खबर आ रही है जहाँ ओरछा मार्ग बटूम पहाड़ी मंदिर के पास नक्सलियों ने बैनर और पत्थर डालकर आसपास इलाके में पर्चे फेंककर रास्ता जाम कर दिया है झोरी, राजपुर के पास भी पेड़ गिराकर मार्ग को किया अवरुद्ध।ओरछा थाना क्षेत्र का मामला नारायनपुर मार्ग बटूम पहाड़ी मंदिर के पास और राजपुर में नक्सलियों ने एक बार फिर दहशत बनाने के लिए नक्सलियों ने बैनर लगाकर मार्ग में पत्थर डाल कर रास्ता बंद कर दिया है।

नक्सलियों के नेलनार एरिया कमेटी के लगाए बैनर में साम्राज्यवादी लूट से जल जंगल जमीन व संसाधनों को बचाने का जिक्र किया है बता दें कि इस क्षेत्र में नक्सली पहले भी कई बार आतंक मचा चुके हैं माओवादियों ने मार्ग में जगह-जगह पर्चे फेंक मार्ग अवरुद्ध किया है ओरछा एवं नारायणपुर की यात्री बस रुकी हुई है, मार्ग बाधित होने से आवागमन एवं आम जनों को भी काफी परेशानी हो रही है।

Next Story