Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

IND Vs AUS 3rd ODI : अब कंगारुओं की खैर नहीं, तीसरे वनडे में होगी एमएस धोनी की होगी एंट्री? 2-1 से सीरीज जीतेगा भारत!

naveen sahu
20 March 2023 11:30 AM GMT
IND Vs AUS 3rd ODI
x

नई दिल्ली। IND Vs AUS 3rd ODI : विशाखपटनम में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच दूसरा वनडे मैच खेला गया, जिसे कंगारुओं ने 10 विकेट से अपने नाम किया। वनडे क्रिकेट के इतिहास में भारत की ये सबसे शर्मनाक हार है। टीम इंडिया की ये शर्मनाक हार देखकर क्रिकेट फैंस को एमएस …

IND Vs AUS 3rd ODI

नई दिल्ली। IND Vs AUS 3rd ODI : विशाखपटनम में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच दूसरा वनडे मैच खेला गया, जिसे कंगारुओं ने 10 विकेट से अपने नाम किया। वनडे क्रिकेट के इतिहास में भारत की ये सबसे शर्मनाक हार है। टीम इंडिया की ये शर्मनाक हार देखकर क्रिकेट फैंस को एमएस धोनी की याद आ गई थी।

फैंस का कहना था कि माही को टीम इंडिया में वापस आ जाना चाहिए। रविवार को धोनी ट्विटर पर काफी ट्रेंड भी कर रहे थे। फैंस की मांग थी कि माही को टीम इंडिया में वापसी करनी चाहिए। इसी बीच ये कयास लगाए जा रहे हैं कि एमएस धोनी की वापसी टीम इंडिया में हो सकती है लेकिन बतौर खिलाड़ी नहीं।

गौरतलब है कि टीम इंडिया को अपना तीसरा वनडे मैच चेपॉक के मैदान पर खेलना है। एमएस धोनी (MS Dhoni) इस समय चेन्नई में हैं और आईपीएल 2023 (IPL 2023) की प्रैक्टिस भी वहीं कर रहे हैं। ऐसे में इस बात की पूरी उम्मीद हो सकती है कि माही टीम इंडिया के खिलाड़ियों से जरूर मिलेंगे और उन्हें कुछ टिप्स भी दे सकते हैं।

उनकी टिप्स खिलाड़ियों के काफी काम आती है और अगर ऐसा होता है तो भारत तीसरे वनडे को जीतकर सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर सकता है। ऐसे में ये सारी संभावनाएं होती हैं तो ये कहना गलत नहीं होगा कि टीम इंडिया धोनी की वजह से मैच जीतेगी।

Next Story