Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG CRIME: इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कॉलेज प्रबंधन में मचा हड़कंप, जांच में खुलेगा राज?

Sharda Kachhi
20 March 2023 4:25 AM GMT
CG CRIME:
x

CG CRIME:

CG CRIME: दुर्ग: भिलाई इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कॉलेज के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक स्टूडेंट बीटेक का छात्र बताया जा रहा है, जिसकी पहचान रोहित देवांगन (21 साल) के रूप में हुई है। वो नारायणपुर जिले का रहने वाला था और दुर्ग में किराए से रहकर बीटेक चौथे सेमेस्टर की तैयारी …

CG CRIME:
CG CRIME:

CG CRIME: दुर्ग: भिलाई इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कॉलेज के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक स्टूडेंट बीटेक का छात्र बताया जा रहा है, जिसकी पहचान रोहित देवांगन (21 साल) के रूप में हुई है। वो नारायणपुर जिले का रहने वाला था और दुर्ग में किराए से रहकर बीटेक चौथे सेमेस्टर की तैयारी कर रहा था।

CG CRIME: मोहन नगर थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया कि रविवार दोपहर उनके पास एक फोन आया कि सिंधिया नगर सड़क नंबर 3 निवासी उबैद अहमद खान के यहां किराए से रहने वाले रोहित देवांगन ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की तो पाया कि छात्र ने अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद किया हुआ था और उसकी लाश फांसी पर लटकती मिली।

READ MORE: Health Tips: ये हो सकते हैं तनाव और अनिद्रा के मुख्य कारण, इससे आते हैं बुरे विचार, मन को शांत रखने के लिए आज से ही स्टार्ट कर दें ये काम

CG CRIME: इसके बाद पुलिस ने लोगों की मौजूदगी में पंचनामा किया और शव को पीएम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया है। पुलिस ने छात्र के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी है। छात्र ने खुदकुशी क्यों की इसका पता नहीं चल पाया है। आत्महत्या का कारण जानने के लिए परिजन, दोस्तों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

CG CRIME: पुलिस के मुताबिक मकान में रह रहे दूसरे पीजी के छात्र ने देखा कि रोहित फांसी पर लटका है। इसके बाद उसने इसकी जानकारी मकान मालिक को दी। फिर उबैद खान ने इसकी जानकारी रोहित के मामा को दी। सूचना पर पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंची और कमरे को सील कर दिया है।

Next Story