Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anupamaa Upcoming Twist : अनुपमा की दूसरी शादी भी होगी बर्बाद! पीट पीछे माया के साथ गुल खिलाएगा अनुज, ऐसे होगा पर्दाफाश...

Sharda Kachhi
20 March 2023 8:57 AM GMT
Anupamaa Upcoming Twist
x

मुंबई, Anupamaa Upcoming Twist : हाई TRP सीरियल अनुपमा की कहानी में मेकर्स ने एक बड़ा ट्विस्ट प्लान कर लिया है. अनुपमा और अनुज का रिश्ता जिसमें कई तरह से उतार-चढ़ाव आए लेकिन वह हर परीक्षा पार कर गया. लेकिन इस बार दोनों का रिश्ता कांच की तरह टुकड़ों में टूटता दिखाई दे रहा है. …

Anupamaa Upcoming Twistमुंबई, Anupamaa Upcoming Twist : हाई TRP सीरियल अनुपमा की कहानी में मेकर्स ने एक बड़ा ट्विस्ट प्लान कर लिया है. अनुपमा और अनुज का रिश्ता जिसमें कई तरह से उतार-चढ़ाव आए लेकिन वह हर परीक्षा पार कर गया. लेकिन इस बार दोनों का रिश्ता कांच की तरह टुकड़ों में टूटता दिखाई दे रहा है. माया नाम के तूफान ने अनुपमा और अनुज की जिंदगी को बर्बाद करके रख दिया है. बेटी के जाने से अनुज बौखला गया है और अपनी सुध-बुध खो बैठा है. अनुज अब अनुपमा की पीठ के पीछे ऐसा कुछ कर जाता है तो दर्शकों को हिलाकर रख देने वाला है.

अनुपमा को धोखा देगा अनुज

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बेटी के प्यार में अंधा अनुज समझ नहीं पाएगा कि वह क्या कदम उठा रहा है. बेटी के लिए वह माया के करीब होता जाएगा. अनुपमा से छिपकर वह माया से मुलाकात करेगा और अपनी पत्नी को धोखा देता नजर आएगा.

READ MORE : Revenue Minister Jaisingh Agrawal: गेवरा रोड रेलवे स्टेशन से सभी यात्री गाड़ियों के पूर्ववत् नियमित परिचालन की मांग, राजस्व मंत्री अग्रवाल ने रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को लिखी चिट्ठी!

कहां बिगड़ेगी बात?
अनुपमा सीरियल के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज गुस्से में बौखला जाता है और अनुपमा को सेल्फिश बुला देता है. इतना ही नहीं जब अनुपमा छोटी को माया के साथ जाने देती है तब गुस्से में अनुज आरोप लगाते हुए अपनी पत्नी पर चिल्लाता है. अनुज गुस्से में कहता है, तुम मुझे बांटना नहीं चाहती, मैंने कहा था मुसे ज्यादा मैं छोटी से प्यार करता हूं इसलिए तुमने ऐसा किया. अनुज बौखलाहट में कहता है, तुम जानबूझकर छोटी को उससे दूर कर रही हो…अनुपमा अनुज के मुंह से ऐसी बातें सुनकर हैरान रह जाती है.

Next Story