Begin typing your search above and press return to search.
Videos News

Viral Video : समय पर नहीं चुकाई किश्त, बाइक पर रखकर बाइक उठा ले गए बैंक कर्मचारी, देखें वायरल वीडियो...

Sharda Kachhi
19 March 2023 9:23 AM GMT
Viral Video
x

मुंबई : सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। पहली नजर में तो मामला 'देसी जुगाड़' का लगता है। क्योंकि भैया, दो बंदे एक मोटरसाइकिल को बाइक पर ही रखकर ले जाते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस क्लिप की सच्चाई यह बताई जा रही है कि महाराष्ट्र के वैजापुर में …

Viral Videoमुंबई : सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। पहली नजर में तो मामला 'देसी जुगाड़' का लगता है। क्योंकि भैया, दो बंदे एक मोटरसाइकिल को बाइक पर ही रखकर ले जाते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस क्लिप की सच्चाई यह बताई जा रही है कि महाराष्ट्र के वैजापुर में एक किसान जब समय पर किश्त नहीं चुका पाया, तो कथित बैंक वाले उसकी बाइक को बाइक पर रखकर उठा ले गए। खैर, बाद में किसान पैसे देकर अपनी बाइक वापस ले आया। इस वायरल वीडियो में पब्लिक को बाइक को बाइक पर रखकर ले जाने का जुगाड़ सबसे यूनिक लग रहा है। जहां कई यूजर्स ने कहा कि यह भारत में ही देखने को मिल सकता है, वहीं कुछ ने कहा कि यह बहुत ही खतरनाक हो सकता है।

महाराष्ट्र की बताई जा रही है घटना
इस वीडियो को ट्विटर यूजर निहारिका शर्मा (@neharikasharmaa) ने 17 मार्च को पोस्ट किया। उन्होंने दावा किया कि यह मामला महाराष्ट्र के वैजापुर का है। जहां समय पर किश्त नहीं चुकाने पर बाइक को बाइक पर रखकर उठा ले गए। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जाने लगा।

Next Story