Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bigg Boss 16 के घर के अंदर एक-दूसरे को फूटी-आंख नहीं भांते थे ये कंटेस्टेंट, घर के बाहर करने लगे डेट, शालीन-टीना या सौन्दर्या-गौतम नहीं ये है कोई और...

Sharda Kachhi
19 March 2023 6:51 AM GMT
Bigg Boss 16
x

नई दिल्ली : Bigg Boss 16 को खत्म हुए महीने से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन कंटेस्टेंट्स को लेकर अभी तक चर्चा जारी है। हाल ही में खबर आई कि शो के खत्म हो जाने के बाद दो मेंबर्स के बीच प्यार के फूल खिल रहे हैं। एक तो हैं टीना दत्ता पर दूसरे शालीन …

Bigg Boss 16नई दिल्ली : Bigg Boss 16 को खत्म हुए महीने से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन कंटेस्टेंट्स को लेकर अभी तक चर्चा जारी है। हाल ही में खबर आई कि शो के खत्म हो जाने के बाद दो मेंबर्स के बीच प्यार के फूल खिल रहे हैं। एक तो हैं टीना दत्ता पर दूसरे शालीन भनोट नहीं हैं। अब आप सोच में पड़ गए होंगे कि टीना, शालीन को डेट नहीं कर रहीं, तो किसे कर रही है? इस राज से हम पर्दा उठाने जा रहे हैं।

बिग बॉस 16 के ये दो कंटेस्टेंट कर रहे हैं डेट
बीबी16 की शुरुआत से ही घर में कपल बनने शुरू हो गए थे। एक तरफ शालीन भनोट को टीना दत्ता में प्यार नजर आ रहा था। तो दूसरी तरफ गौतम विग को पसंद आईं डिम्पल गर्ल सौंदर्या शर्मा। दोनों कपल ने घर में एक दूसरे पर जमकर प्यार लुटाया। लेकिन शो खत्म होते-होते इनका प्यार भी खत्म हो गया। टीना जहां शालीन की शक्ल नहीं देखना चाहती तो सौंदर्या गौतम में अब टॉकिंग टर्म्स भी नहीं है।

टीना-गौतम बने कपल?
खबर है कि बिग बॉस में अपने दोस्ती का दम भरने वाले टीना और गौतम एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हैं। दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही सबके सामने लान कर सकते हैं। बिग बॉस में इनके बीच अच्छी दोस्ती थी। टीना ने कई बार शालीन के खिलाफ जाकर भी गौतम का साथ दिया।

फैंस को लगा शॉक
इस खबर से लोगों को शॉक ही लगने वाला है क्योंकि ये पहली बार है जब बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स ने शो खत्म होने के बाद अपने प्यार की शुरुआत की हो। वैसे पिछले सीजन के लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश भी जल्द ही सगाई करने की तैयारी कर रहे हैं। फैंस इस न्यूज पर काफी आश्चर्य जता रहे हैं। उनका कहना है कि ये आखिर हुआ कब? क्या ये पहले से था और सिर्फ बिग बॉस के लिए शालीन और सौंदर्या को बेवकूफ बनाया गया।

Next Story