Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Summer Fan : गर्मियों के लिए कमाल का पंखा! बिजली बंद होने पर भी रुकेगा नहीं, अंधेरे कमरे में भी कर देगा उजाला    

naveen sahu
19 March 2023 3:23 PM GMT
Summer Fan
x

नई दिल्ली। Summer Fan : मार्च महीना चल रहा है और तापमान बढ़ना शूरू हो गया है. ऐसे में लोगों ने पंखे चलाना शुरू कर दिए हैं. वहीं, जिन्होंने फैन नहीं खरीदा है. वह बाजार में सस्ते पंखे तलाश कर रहे हैं. अगर आप गर्मी से बचने के लिए कम कीमत में अच्छा …

नई दिल्ली। Summer Fan : मार्च महीना चल रहा है और तापमान बढ़ना शूरू हो गया है. ऐसे में लोगों ने पंखे चलाना शुरू कर दिए हैं. वहीं, जिन्होंने फैन नहीं खरीदा है. वह बाजार में सस्ते पंखे तलाश कर रहे हैं. अगर आप गर्मी से बचने के लिए कम कीमत में अच्छा फैन खरीदना चाहते हों, तो फोल्डिंग फैन खरीद सकते हैं. बता दें कि बाजार में एक ऐसा फोल्डिंग फैन आया है जो किफायती दाम पर उपलब्ध है और आप इसे कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इतना ही नहीं आप लाइट न होने पर इसे इस्तेमाल कर सकते हैं

बता दें कि यह फोल्डिंग फैन ADONAI ने पेश किया है. आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं. फोल्डिंग फैन की खास बात यह है कि आप इन्हें लाइट जाने के बाद भी खऱीद सकते हैं. दरअसल, ADONAI का फोल्डेबल फैन में एक बैटरी फिट की जाती है, जो आपको ठंडी हवा देना का काम करती है.

फैन की बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको USB पोर्ट भी मिलता है. इसकी कीमत 1990 रुपये लेकिन अमेजन इस पर 50 प्रतिशत डिस्काउंट दे रही है. इस फैन को आसानी से दीवार पर टांगा जा सकता है और टेबल पर रखा जा सकता है, और कहीं भी आसानी से ले जाया जा सकता है.

पंखे में LED लाइट भी दी गई है, जिसे आप लाइट न होने पर इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें हाई ब्राइटनेस के साथ, पंखे और लाइट के लिए अलग-अलग बटन दिए गए हैं. पंखे और लाइट दोनों को एक साथ इस्तेमाल किया जा सकता है.LED लैंप को 8 घंटे इस्तेमाल किया जा सकता है.

इतना ही नहीं LED लाइट और पंखे का इस्तेमाल एक साथ भी किया जा सकता है. इस स्थिति में इसको 3 घंटे तक यूज किजा सकता है. इसे 180 डिग्री रोटेट किया जा सकता है. फैन की ऊंचाई वर्टिकली एडजस्ट हो सकती है.

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story