Begin typing your search above and press return to search.
sports

Ind Vs Aus 2nd ODI : पहले स्टार्क फिर मार्श ने मचाया धमाल, 10 विकेट से जीती टीम ऑस्ट्रेलिया, सीरीज हुई 1-1 से बराबर 

naveen sahu
19 March 2023 12:59 PM GMT
Ind Vs Aus 2nd ODI
x

विशाखापट्टनम। Ind Vs Aus 2nd ODI : ऑस्ट्रेलिया ने विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में एकतरफा खेल दिखाते हुए भारत को 10 विकेट से बुरी तरह से हरा दिया. इस मैच में भारत की न बल्लेबाजी चली और न ही गेंदबाजी. भारत ने पहले बल्लेबाजी की लेकिन मेजबान टीम बड़ा स्कोर नहीं …

विशाखापट्टनम। Ind Vs Aus 2nd ODI : ऑस्ट्रेलिया ने विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में एकतरफा खेल दिखाते हुए भारत को 10 विकेट से बुरी तरह से हरा दिया. इस मैच में भारत की न बल्लेबाजी चली और न ही गेंदबाजी. भारत ने पहले बल्लेबाजी की लेकिन मेजबान टीम बड़ा स्कोर नहीं कर पाई.

मिचेल स्टार्क (5 विकेट) की अगुआई में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने भारत को 26 ओवरों में 117 रनों पर ढेर कर दिया. भारत के लिए सबसे ज्यादा 31 रन विराट कोहली ने बनाए. इसके बाद मिचेल मार्श और ट्रेविस हेड की सलामी जोड़ी की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर उसने बिना विकेट खोए 11 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया.

मार्श ने नाबाद 66 रन बनाए.हेड ने भी नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने नाबाद 51 रन बनाए.मार्श ने अपनी पारी में 36 गेंदों का सामना कर छह चौके और इतने ही छक्के मारे. वहीं हेड ने 30 गेंदों का सामना कर 10 चौकों की मदद से अर्धशतक जमाया.

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story