Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

GPM News : आकाशीय बिजली ने खुशियों को मातम में बदला, छोटे भाई के बर्थडे के दिन बड़े भाई की मौत, संतप्त परिवार से मिलने पहुंचे विधायक केके ध्रुव...

Sharda Kachhi
19 March 2023 5:31 AM GMT
GPM News
x

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले में आकाशीय बिजली गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई। मरवाही क्षेत्र के भर्रीडाड़ ग्राम में हादसा हुआ। शुक्रवार को अचानक मौसम ने करवट ले ली। यहां कल दोपहर से ही तेज आंधी-तूफान के साथ बारिश शुरू हो गई। इसी दौरान एक बच्चा आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया। शनिवार सुबह …

GPM Newsगौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले में आकाशीय बिजली गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई। मरवाही क्षेत्र के भर्रीडाड़ ग्राम में हादसा हुआ। शुक्रवार को अचानक मौसम ने करवट ले ली। यहां कल दोपहर से ही तेज आंधी-तूफान के साथ बारिश शुरू हो गई। इसी दौरान एक बच्चा आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया। शनिवार सुबह विधायक केके ध्रुव ने शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को भर्रीडाड़ निवासी कक्षा 9वीं में पढ़ने वाला छात्र शुभम केवट अपने छोटे भाई का बर्थ डे मनाने के लिए अपने दोस्तों को बुलाने जा रहा था। रास्ते में ही अचानक तेज बारिश के साथ बिजली चमकने लगी। वो घर से थोड़ी दूर था कि उसके ऊपर ही आकाशीय बिजली गिर गई। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने पर शनिवार सुबह मरवाही विधायक डॉ केके ध्रुव पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होंने घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया। उन्होंने मृत परिवार को तात्कालिक सहायता के तौर पर 5000 रुपए दिए। वहीं राजस्व अधिकारियों को फोन करके शासन के नियमानुसार मृत व्यक्ति के परिजनों को समुचित मुआवजा देने के भी निर्देश दिए। इस दौरान मरवाही विधायक डॉ केके ध्रुव के साथ जनपद उपाध्यक्ष अजय राय और बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Next Story