Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

DJ Akshay Kumar Died : पॉपुलर DJ Azex की संदिग्ध हालत में मिली लाश, घरवालों ने गर्लफ्रेंड और सहेली को बताया जिम्मेदार, पुलिस कर रही जांच 

naveen sahu
19 March 2023 1:51 PM GMT
DJ Akshay Kumar Died
x

भुवनेश्वर। DJ Akshay Kumar Died : ओडिशा के पॉपुलर DJ Azex उर्फ अक्षय कुमार का शव शनिवार शाम को उनके भुवनेश्वर स्थित घर पर मिला है। पुलिस के मुताबिक उनका शव संदिग्ध हालत में पाया गया, जिसकी जांच शुरू हो चुकी है। वहीं परिवार ने अक्षय की गर्लफ्रेंड पर उसकी हत्या करने का …

भुवनेश्वर। DJ Akshay Kumar Died : ओडिशा के पॉपुलर DJ Azex उर्फ अक्षय कुमार का शव शनिवार शाम को उनके भुवनेश्वर स्थित घर पर मिला है। पुलिस के मुताबिक उनका शव संदिग्ध हालत में पाया गया, जिसकी जांच शुरू हो चुकी है। वहीं परिवार ने अक्षय की गर्लफ्रेंड पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। घरवालों का कहना है कि गर्लफ्रेंड कई दिनों से अक्षय को कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियोज दिखाकर ब्लैकमेल कर रही थी।

शनिवार शाम को शव मिलने के बाद अक्षय की बॉडी भुवनेश्वर के कैपिटल हॉस्पिटल भेजी गई थी, जहां उनका पोस्टमार्टम हुआ है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने नहीं आई है। शहर की खारवेल नगर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

घर की लाइट गई थी, कुछ समय बाद कमरे में बंद हो गए

ओडिशा के एक लोकल चैनल को दिए इंटरव्यू में परिवार के एक शख्स ने बताया कि शनिवार रात आंधी-तूफान के बाद पावर कट हुआ था। घर में अंधेरा था और अक्षय अपने कमरे में था। करीब रात 10 बजे जब परिवार के लोगों ने अक्षय को आवाज दी तो कोई जवाब नहीं मिला। संदिग्ध स्थिति होने पर घरवालों ने उसके कमरे का ताला तोड़ा तो वो फांसी के फंदे पर लटका मिला।

अंकल का दावा- गर्लफ्रेंड कर रही थी ब्लैकमेल

एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में अक्षय के अंकल ने बताया है कि वो एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था जो उसे पिछले कई दिनों से ब्लैकमेल कर रही थी। अंकल भोलानाथ मोहाराना का कहना है कि वो लड़की और उसकी सहेली अक्षय की मौत के जिम्मेदार हैं।

तस्वीरें दिखाकर अक्षय से पैसे मांगती थी गर्लफ्रेंड

एक दोस्त के अनुसार, अक्षय की गर्लफ्रेंड उससे पैसों की डिमांड कर रही थी। उसके पास कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियोज थीं जिसके जरिए वो ब्लैकमेल करती थी। वो उसका मानसिक शोषण कर रही थी। अक्षय के परिवार ने डिटेल इन्वेस्टिगेशन की मांग की है।

ओडिशा के सबसे पॉपुलर DJ में से एक थे अक्षय

DJ Azex नाम से मशहूर अक्षय कुमार ओडिशा के सबसे बेहतरीन DJ में से एक थे। ये पिछले 9 साल से इस फील्ड में थे। ऑडियंस के बीच इनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग थी, वहीं सोशल मीडिया पर भी इनके 94 हजार फॉलोवर्स हैं।

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story