Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Rahul Gandhi के घर पुलिस पहुंचने पर CM बघेल ने BJP पर साधा निशाना, बोले - सारी कोशिशें हुई विफल, तो भेज दी पुलिस 

naveen sahu
19 March 2023 12:26 PM GMT
Rahul Gandhi
x

रायपुर। CM भूपेश बघेल ने Rahul Gandhi के घर दिल्ली पुलिस पहुंचने पर केंद्र पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, अनेक जगह यह बातें आई, लेकिन इनको परेशान करना है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कांकेर में आयोजित कार्यक्रम के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से रू-ब-रू हुई। इस दौरान उन्होंने कहा संसद में बने …

रायपुर। CM भूपेश बघेल ने Rahul Gandhi के घर दिल्ली पुलिस पहुंचने पर केंद्र पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, अनेक जगह यह बातें आई, लेकिन इनको परेशान करना है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कांकेर में आयोजित कार्यक्रम के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से रू-ब-रू हुई। इस दौरान उन्होंने कहा संसद में बने गतिरोध का जिक्र करते हुए कहा कि अडानी के मामले में बोलने नहीं दे रहे हैं। पहली बार हो रहा है कि संसद को सत्ता पक्ष चलने नहीं दे रही। सदन चलता तो अडानी के बारे में चर्चा होती है। यह षड्यंत्र है।

कानून मंत्री किरण रिजिजू के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि रिजीजू कह रहे हैं कि न्यायालय विपक्ष की भूमिका निभा रहा, यह न्याय पालिका को धमकी है जस्टिस लोया प्रकरण का क्या हुआ, कर्नाटक बीजेपी विधायक के घर पैसा मिला उसको अग्रिम जमानत मिल जाती है। जो चीफ जस्टिस थे, वो आज भारत विरोधी है, यह सोच प्रजातंत्र के लिए हानिकारक है।

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story