Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Suicide : इंजीनियरिंग छात्र ने की आत्महत्या, चौथे सेमेस्टर कीकर रहा था पढ़ाई, जांच में जुटी पुलिस 

naveen sahu
19 March 2023 5:02 PM GMT
CG Suicide
x

दुर्ग। CG Suicide : इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले छात्र ने सुसाइड कर लिया है। ही मामला दुर्ग का है, जहां एक इंजीनियर के छात्र ने आत्महत्या कर ली। छात्र का नाम रोहित देवांगन है। छात्र बीआईटी इंजीनियरिंग कालेज में आईटी से इंजीनियरिंग कर रहा था। CG Suicide : दरअसल मोहननगर पुलिस को इस …

दुर्ग। CG Suicide : इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले छात्र ने सुसाइड कर लिया है। ही मामला दुर्ग का है, जहां एक इंजीनियर के छात्र ने आत्महत्या कर ली। छात्र का नाम रोहित देवांगन है। छात्र बीआईटी इंजीनियरिंग कालेज में आईटी से इंजीनियरिंग कर रहा था।

CG Suicide : दरअसल मोहननगर पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि किराये के मकान में रहने वाला रोहित देवांगन अपना कमरा नहीं खोल रहा है। सूचना पर पुलिस पहुंची, तो युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

CG Suicide : 21 साल का रोहित देवांगन नारायणपुर का रहने वाला था, जो बीआईटी कालेज से आईटी ब्रांच में इंजीनयरिंग कर रहा था। वो बीटेक के चौथे सेमेस्टर का छात्र था। वो सिंधिया नगर में सड़क नंबर 3 में उबैद खान के घर पर किराये से रहता था। पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दे दी ही है। पुलिस जांच में जुटी है।

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story